Doon Prime News
sports

RCB को लगा बड़ा झटका, बीच सीजन घर लौटा ये धाकड़ गेंदबाज़, जानिए कारण

RCB

IPL 2022 को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है की बीती रात मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने के बावजूद RCB को एक बड़ा झटका लगा है। बता दे की Team के स्टार तेज गेंदबाज Harshal Patel द्वारा बायो-बबल छोड़ दिया गया है और अपने घर वापस लौट गए हैं। दरअसल Harshal Patel की बहन का निधन हो गया है, इसलिए उन्होंने मुंबई के खिलाफ मैच खेलने के तुरंत बाद बबल छोड़ दिया था।

वही, Media Repoters के अनुसार बताया गया की मुंबई के खिलाफ मैच के समय ही उनकी बहन के निधन की सूचना आ गई थी और इसीके चलते Team द्वारा मैच ख़त्म होने तक पुणे से उनके घर जाने का प्रबंध कर दिया गया था। मैच खत्म होते ही वह अपने घर के लिए निकल गए। हालाँकि वही, साथ ही ऐसा भी कहा जा रहा है कि वह एक दिन के बाद वापस Team के साथ जुड़ जाएंगे।

अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि दोबारा Team से जुड़ने से पहले हर्षल को Quarantine होना पड़ेगा अथवा नहीं। टूर्नामेंट बायो-सेक्योर( tournament bio secure) वातावरण में खेला जा है और ऐसे में इसकी सुरक्षा को बनाए रखने के लिए के आयोजक किसी भी तरह का खतरा लेना नहीं चाहेंगे। यदि हर्षल को तीन दिन के अनिवार्य Quarantine भेजा गया तो वह 12 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स Chennai super kings के विरुद्ध होने वाले मुकाबले से बाहर हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें : वापसी करते ही मैक्सवेल का कमाल, हवा में उड़ते हुए कर डाला रनआउट, देखिए वीडियो

आपको बता दें कि हर्षल ने बीती रात Mumbai के विरुद्ध चार ओवर में 23 रन खर्च करते हुए दो विकेट हासिल किए थे। इस सीजन खेले चार मैचों में उन्होंने छह विकेट चटकाए हैं। हर्षल ने इस सीजन 16 ओवर फेंके हैं और केवल 5.50 की इकॉनमी से ही रन खर्च किए हैं। वहीं,RCB ने इस सीजन उन्हें 10.75 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था।

Related posts

Team India- पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज Virat Kohli को लेकर कर दिया एक ऐसा कमेंट, जिस कमेंट को भारतीय फैंस कभी नहीं भूलेंगे

doonprimenews

दिल्ली टीम में कोरोना की एंट्री, ये महत्वपूर्ण टीम मेंबर हो गया है कोरोना पॉजिटिव

doonprimenews

टी20 वर्ल्ड कप 2022:फाइनल में मिली हार के बाद सदमे में पाकिस्तानी कप्तान,प्रेस कांफ्रेंस में आईपीएल को लेकर किया गया सवाल तो बाबर ने साध ली चुप्पी

doonprimenews

Leave a Comment