Doon Prime News
sports

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वाहब रियाज ने रमीज रजा पर कसा तंज, याद दिलाई टीम से हटाने के समय की कहानी

खबर खेल जगत की जहाँ पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पूर्व प्रमुख रमीज रजा पर तंज कसा है। जी हाँ,उन्होंने कहा कि अगर उन्हें अभी बुरा लग रहा है तो मुझे भी उतना ही बुरा लगा जब उन्होंने मुझे नजरअंदाज किया था। वहाब रियाज ने रमीज रजा को उस समय की याद दिलाई जब जब उन्होंने रियाज के कॉल और मैसेज को नजरअंदाज किया था। वहाब ने कहा, ”उन्होंने रमीज को चार बार फोन किया था। यहां तक कि दो या तीन बार मैसेज भी किया था।”


आपको बता दें की वहाब ने कहा, ”पीसीबी अध्यक्ष पद से बर्खास्त किए जाने के बाद रमीज रजा ने कहा कि एक पूर्व क्रिकेटर होने के नाते उनके साथ इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए था। इसलिए मैंने उनके बारे में यह कहा। बात यह थी कि मैंने उन्हें लगभग चार बार फोन किया था और दो या तीन बार मैसेज किया था। उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया था।”


वहीं 37 वर्षीय वहाब रियाज ने कहा, ”उसने मेरा कोई कॉल नहीं उठाया, न ही मेरे मैसेज का जवाब दिया। मैं बस यह स्पष्ट करना चाहता था कि अगर वह अब बुरा महसूस कर रहे हैं, तो मुझे भी उस समय उतना ही बुरा लगा था। वह कम से कम जवाब दे सकते थे।”

यह भी पढ़े -*टेस्ट मैच में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले  सफल पाकिस्तानी गेंदबाज बने अबरार,कनेरिया -यासिर का भी रिकॉर्ड तोड़ा*


बता दें की पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने आगे कहा, ””रमीज रजा के साथ जो कुछ भी हुआ वह सरकार की वजह से हुआ। उन्हें हटाने में हमारी कोई भूमिका नहीं थी, लेकिन अगर वह सम्मान की बात कर रहे हैं, तो यह सभी के लिए समान होना चाहिए। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह एक छोटा क्रिकेटर है या एक बड़ा क्रिकेटर या एक पूर्व क्रिकेटर। सभी के साथ अच्छा व्यवहार किया जाना चाहिए।” रियाज ने कहा कि जब रमीज राजा पीसीबी प्रमुख थे तब उन्हें बोर्ड के साथ काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

Related posts

मेग लैनिंग ने अपनी ही टीम के कप्तान से छिना नंबर वन का ताज, भारतीय खिलाड़ियों ने भी टॉप फाइव में अपना स्थान रखा बरकरार

doonprimenews

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरुन ग्रीन की टूटी उंगली,लगाया अर्धशतक तो वहीं कैरी भी नहीं रहे पीछे,अर्धशतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया को पहुँचाया जीत के करीब

doonprimenews

आज भारत के खिलाफ मैच खेलेंगे पंत, बुमराह समेत ये खिलाड़ी, इस टीम में हो गए शामिल

doonprimenews

Leave a Comment