Doon Prime News
uttarakhand

मसूरी से लेकर नैनीताल तक नए साल का जश्न मना रहा उत्तराखंड, ऐसे किया 2023का स्वागत, देखे तस्वीरें

खबर उत्तराखंड से जहाँ घड़ी में रात को 12 बजते ही आसमान रंग-बिरंगी आतिशबाजी से सराबोर हो गया। धमाल और मस्ती के बीच लोगों ने नए साल 2023 का स्वागत किया। होटलों, रेस्टोरेंट और पबों में युवाओं ने जमकर मस्ती की। अलग-अलग थीम पर जगह-जगह रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किए गए।


जी हाँ,भारी ठंड में पहाड़ो की रानी मसूरी और नैनीताल ही नहीं मैदानी इलाकों में भी नए साल के जश्न पर लोग खूब झूमे। मसूरी में कई होटलों में कार्यक्रम आयोजित हुए। देहरादून में कहीं कवियों ने लोगों से ठहाके लगवाए तो कहीं गायकों ने समा बांधा। इस दौरान युवाओं ने सड़कों पर हुड़दंग भी किया लेकिन पुलिस की सख्ती के बीच कहीं विवाद का बड़ा मामला सामने नहीं आया।


आपको बता दें की नए साल के जश्न के लिए राजपुर रोड दो दिन पहले से ही रंग-बिरंगी रोशनी में नहाया हुआ था। इस रोड पर सभी होटलों, क्लबों आदि में जश्न की खासी तैयारियां की गई थीं। शनिवार शाम से यहां विशेष नृत्य कार्यक्रम और संगीत की महफिलें सजने लगी थीं। चकराता रोड, जीएमएस रोड, हरिद्वार रोड, सहारनपुर रोड आदि जगहों पर भी विभिन्न कार्यक्रम आयोजित हुए। डीजे पर लोग देर रात तक थिरकते रहे।


वहीं शनिवार शाम से ही राजपुर रोड और आसपास के मॉल और मल्टीप्लेक्स में खरीदारी और जश्न के लिए लोग इकट्ठा होने लगे थे। लोगों ने मल्टीप्लेक्स में फिल्म देखी और इसके बाद विभिन्न जश्न और कार्यक्रमों में भाग लिया। इस दौरान लोगों ने जरूरत का सामान खरीदा तो गिफ्ट भी एक-दूसरे को भेंट किए।

यह भी पढ़े -*पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वाहब रियाज ने रमीज रजा पर कसा तंज, याद दिलाई टीम से हटाने के समय की कहानी*


पंजाबी गायक जस्सी गिल के गानों पर हजारों लोग झूमे। राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में जस्सी को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी। इस कार्यक्रम में राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेनि.) गुरमीत सिंह और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे।


बता दें की हजारों लोग होटलों और रेस्टोरेंटों में नए साल का जश्न मना रहे थे तो सैकड़ों युवा हाड़ कंपा देने वाली ठंड में सड़कों पर हुड़दंग करने में भी पीछे नहीं रहे। जगह-जगह सड़क किनारे वाहन खड़े कर लोग नए साल का जश्न मनाते दिखे।

Related posts

Uttarakhand :आठ जिलों में रेड अलर्ट जारी, भारी बारिश के चलते लोगों की बढ़ी मुश्किलें,26स्टेट हाईवे समेत 273सड़कें हुई बंद

doonprimenews

उत्तराखण्ड में 19 अप्रैल को पहले चरण में होगा मतदान, बीजेपी करेंगे पांच सीटों पर कैंडिडेट घोषित।

doonprimenews

Uttarakhand Big Breaking- तगड़े मानसून के बीच खेतों में काम करते समय चार लोगों पर गिरी आकाशीय बिजली, चारों को ग्रामीणों ने अस्पताल में कराया भर्ती

doonprimenews

Leave a Comment