Doon Prime News
sports

सुपर ओवर में भारतीय टीम का धमाल, छक्कों को हुई बरसात, देखता रह गया ऑस्ट्रेलिया, देखिए वीडियो

हाल फिलहाल में भले ही भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही हो, लेकिन भारतीय महिला टीम लगातार सफलता के झंडे गाड़ जा रही है। हाल फिलहाल में भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज खेल रही है और कल हुए मुकाबले में तो टीम ने कमाल की बल्लेबाजी की है।

दरअसल कल के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 188 रन का टारगेट इंडिया के सामने रखा। बड़ा लक्ष्य था, इसलिए महिला खिलाड़ियों को प्रदर्शन भी उम्दा करना था और उन्होंने ऐसा किया भी। लेकिन मैच सुपर ओवर में जाकर फस गया। इसके बाद जो सुपर ओवर में हुआ वह आप खुद इस वीडियो में देखिए।

सुपर ओवर का रोमांच किसी भी मामले में पुरुष टीम से कम नहीं था। पहली बॉल पर रिचा घोष ने छक्का लगाया और दूसरी गेंद पर वह आउट हो गई। इसके बाद तीसरी गेंद पर कप्तान हरमनप्रीत कौर क्रीज आई और उन्होंने एक रन लिया। उसके बाद चौथी गेट पर स्मृति मंधाना ने पॉइंट के ऊपर से चौका जड़ दिया। इसके बाद पांचवी गेंद में उन्होंने छक्का जड़ दिया और छठी के चौकी के लिए बाउंड्री के बाहर भेज दी इस तरह भारतीय टीम ने एक ओवर में 20 रन बना दिए, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम सिर्फ 16 रन ही बना सकी।

Related posts

उमरान मलिक के बाउंसर पर गुस्सा हो गए लिविंगस्टोन, पहले अंपायर से भिड़े फिर अगली ही बॉल में ले लिया बदला,देखिए वीडियो

doonprimenews

IND vs PAK :टी 20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले रोहित शर्मा ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, प्लेइंग 11 को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

doonprimenews

मैदान में दिखा Virat Kohli का रौद्र रूप, एक थ्रो में लीस को पहुंचा दिया मैदान के बाहर, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment