Doon Prime News
sports

मैदान में दिखा Virat Kohli का रौद्र रूप, एक थ्रो में लीस को पहुंचा दिया मैदान के बाहर, देखिए वीडियो

Virat Kohli

Team India के पूर्व Captain Virat Kohli अपनी स्टाइलिश बल्लेबाजी के साथ ही मैदान पर अपने एग्रेशन के लिए भी जाने जाते हैं। बता दे की England और India के बीच जारी Test Match में भी Virat Kohli का ये रूप लगातार देखने को मिल रहा है। वही, खेल के तीसरे दिन वे English बल्लेबाज Jonny Bairstow के साथ कहा सुनी करते हुए देखे गए थे। इसके बाद अब सोमवार को खेल के चौथे दिन जिस प्रकार से Virat Kohli द्वारा Alex lees के विकेट को सेलिब्रेट किया गया वो देखते ही बनता है।

Virat Kohli द्वारा एग्रेसिव अंदाज में मनाया गया जश्न

दरअसल, Match के चौथे दिन Team India द्वारा दूसरी पारी में 245 Run बनाकर host team को 378 रनों का लक्ष्य दिया गया है। जिसके जवाब में England के सलामी बल्लेबाजों ने विस्फोटक शुरुआत देते हुए 22 Over में 107 Run बना डाले थे। इस समय Alex lees द्वारा आक्रमक रवैया अपनाते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया गया। हालांकि इसके बाद England द्वारा लगातार 3 विकेट गंवा दिए गए और तीसरा विकेट Alex lees का Run Out के रूप में आया।

वही, पारी के 24वें Over में Ravindra Jadeja की गेंद पर Alex lees Single लेने के लिए दौड़े। दूसरे छोर पर खड़े जो रूट ने भी उनका साथ दिया, लेकिन इतने में गेंद शॉर्ट लेग पर खड़े Mohammed Shami के हाथ में चली गई और उन्होंने non striker छोर पर accurate throw फेंका। जिसे पकड़कर Ravindra Jadeja द्वारा गेंद को विकेट में दे मारा गया, Alex lees क्रीज पर नहीं पहुंचे और Run Out हो गए।

यह भी पढ़े- एक दिन में इतने घंटे की नींद है जरूरी, क्योंकि कम नींद लेने वाले लोग Heart Attack का हो सकते हैं शिकार।

Alex lees का विकेट गिरने के बाद Virat Kohli अपने जाने-माने अंदाज में मैदान के चारों तरफ भागते हुए और हवा में मुक्के मारते हुए विकेट को सेलिब्रेट करते हुए नजर आए। क्योंकि Match के लिहाज से Alex lees का विकेट बेहद जरूरी था।

Related posts

इस महिला गेंदबाज ने कोच पर लगाए ब्लातकार के आरोप, जाना माना क्रिकेटर है कोच, अब क्रिकेट बोर्ड ने उठाया बड़ा कदम

doonprimenews

IPL की इस हसींन एंकर ने की शादी,ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी बेन कटिंग से की शादी।

doonprimenews

जानिए ipl से bcci की कमाई कैसे होती है, ओर यदि दर्शक मैच देखने ना आये तो bcci फिरभी एक मैच से कितना कमा लेगी।

doonprimenews

Leave a Comment