Doon Prime News
sports

IND vs WI 4th T20:वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत के बाद रोहित शर्मा ने कुछ यूँ जाहिर करी खुशी वीडियो हुआ वायरल

रोहित शर्मा

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी और हिटमैन के नाम से जाने जाने वाले रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया द्वारा एक और सीरीज जीत ली गई है। जहां भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को चौथा T20 में हरा दिया है और सीरीज में 3-1 से बढ़त बनाई है। इसी बीच कप्तान हिटमैन का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि विराट कोहली के बाद तीनों प्रारूपों में रोहित शर्मा को ही टीम इंडिया की कप्तानी सौंपी गई है साथ ही उनकी कप्तानी में टीम इंडिया अभी तक जीत की कई कहानियां भी लिख चुकी है और काफी रिकॉर्ड भी बना चुकी है। बता दें कि टीम इंडिया के इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है। हाल ही में पोस्ट किए गए इस वीडियो में कप्तान हिटमैन नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कप्तान रोहित शर्मा जीत के बाद मैच देखने आए दर्शकों के पास आए और जीत की खुशी में उन्होंने सभी फैंस से हाथ मिलाया।

यह भी पढ़े –आखिरी बार पिता को वीडियो भेजकर, पति की प्रताड़ना से तंग आकर भारतीय महिला ने न्यूयॉर्क में की खुदकुशी


बता दे की टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में लगातार जीत रही है लेकिन खुद रोहित अपने बल्लेबाजी में वह कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं जिसके लिए वह जाने जाते हैं और वह लगातार लॉक ही नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच पांचवें मैच की T20 सीरीज जिसमें से चार मैच हो चुके हैं और अब सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच आज यानी 7 अगस्त को खेला जाना है।

Related posts

IND vs NZ T20:हार्दिक की कप्तानी में लगातार चौथी टी20 सीरीज जीती टीम इंडिया, शुभमन गिल ने खेली तूफानी पारी,63 रन पर बनाए नाबाद 126 रन

doonprimenews

KKR vs PBKS :पंजाब -कोलकाता के बीच मैच में आधे घंटे तक बिजली रही गुल,फैंस रहे परेशान

doonprimenews

इमाद वसीम ने ट्वीट कर की विराट कोहली की तारीफ , लिखा, ” प्लेनेट का बेस्ट क्रिकेटर वापस आ गया, तो भड़क उठे पाकिस्तानी फैंस

doonprimenews

Leave a Comment