Doon Prime News
sports

थाने में भजनो के साथ योग करते हरीश रावत ने सबका ध्यान किया अपनी ओर आकर्षित ,अब सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही वायरल जाने क्या है पूरा मामला

हरीश रावत

इस वक़्त की खबर हरिद्वार से है जहाँ  बहादराबाद थाना परिसर में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का धरना जारी है। जी हाँ बता दें की आज सुबह उठकर उन्होंने थाने के सामने ही योग करना शुरू कर दिया। हरीश रावत ने भजनों के साथ योग शुरू किया तो हर किसी का ध्यान उनकी ओर चला गया। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

आपको बता दें की पंचायत चुनाव के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर दर्ज मुकदमे निरस्त करने की मांग को लेकर बहादराबाद थाने में कांग्रेसियों का धरना दूसरे दिन भी जारी रहा। हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत के नेतृत्व में आयोजित धरने में शुक्रवार को कांग्रेसियों ने थाने के बाहर पशुओं को बांध दिया। पूर्व सीएम हरीश रावत और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य भी धरना स्थल पहुंचे। 

बृहस्पतिवार को हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत, ज्वालापुर विधायक रवि बहादुर और भगवानपुर विधायक ममता राकेश ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बहादराबाद थाने के बाहर धरना शुरू कर दिया था। विधायकों ने आरोप लगाया है कि पंचायत की मतगणना के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे दर्ज कर उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। उन पर दर्ज मुकदमे निरस्त करने की मांग की है। मांग को लेकर हरिद्वार ग्रामीण विधायक अनुपमा रावत रात भर थाने में ही धरने पर कार्यकर्ताओं के साथ डटी रहीं।

यह भी पढ़ेT-20 World Cup Update- भारत-पाकिस्तान के बीच ‘महामुकाबले’ से पहले हुआ बड़ा हादसा, स्टार क्रिकेटर के सिर में लगी गेंद, चोट लगने से सिर पर आई सूजन*

वहीं शुक्रवार को दूसरे दिन कार्यकर्ता भैंसा गाड़ी और बैल लेकर थाने परिसर में पहुंच गए। दिनभर उन्हें थाने के बाहर ही बांधकर रखा और शाम को वापस लेकर गए। पूरे दिन थाना परिसर में भीड़भाड़ रही।

बता दें की कलियर विधायक फुरकान अहमद ने कहा कि कार्यकर्ताओं के मान सम्मान के लिए लड़ाई जितनी भी लंबी चलेगी वह चलाएंगे। कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न नहीं होने देंगे। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि अब या तो हरिद्वार से उनका शव जाएगा या फिर कार्यकर्ताओं के ऊपर दर्ज मुकदमे निरस्त होंगे। अगर जरूरत पड़ी तो कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए हरकी पैड़ी के सामने लेटकर अपने प्राण भी दे दूंगा। 

Related posts

प्रधानमंत्री मोदी की हर घर तिरंगा मुहिम में सुरेश रैना और युवराज सिंह ने भी दिया साथ , जाने कैसे

doonprimenews

IPL 2023:धोनी की कप्तानी में CSK ने एक बार फिर रचा इतिहास, IPL 2023का खिताब जीता, यहाँ जाने कितनी मिली इनाम राशि,किस खिलाड़ी को मिला कौन-सा अवॉर्ड

doonprimenews

T20 इंटरनेशनल में आजतक पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए रोहित शर्मा, जाने क्या रहा उनका highest स्कोर

doonprimenews

Leave a Comment