Doon Prime News
sports

T-20 World Cup Update- भारत-पाकिस्तान के बीच ‘महामुकाबले’ से पहले हुआ बड़ा हादसा, स्टार क्रिकेटर के सिर में लगी गेंद, चोट लगने से सिर पर आई सूजन

T-20 World Cup

T-20 World Cup का मंच सज चुका है और Supar-12 Round की सभी टीमें भी तय हो गई हैं। बता दे की India और Pakistan के बीच ‘महामुकाबला’ 23 October को Melbourne में खेला जाना है। जिस मैच पर करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों की नजरें हैं। हालांकि, मौसम और बारिश के चलते मैच पर रद्द होने तक का खतरा मंडरा रहा है। इस बीच Pakistan के एक क्रिकेटर को नेट सेशन के दौरान सिर पर गेंद लग गई। अब Pakistan Cricket board ने उनकी चोट पर अपडेट दिया है। 

बड़े मैच से पहले लगी चोट

बता दे की Babar Azam की कप्तानी वाली Team Pakistan 23 October को Melbourne में T-20 World Cup 2022 के अपने शुरुआती मैच में मजबूत भारत से भिड़ेगी। इस मैच को लेकर फैंस में इतना ज्यादा उत्साह है कि एक लाख से ज्यादा क्षमता वाले Stadium के सभी टिकट पहले ही बिक चुके हैं। इस बड़े मैच से पहले Pakistan के टॉप ऑर्डर के batsman Shan Masood को सिर में चोट लग गई।

चोट लगने से सिर पर आई सूजन

इसी बीच बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां बताया जा रहा है की Pakistan के टॉप ऑर्डर के batsman Shan Masood को Melbourne Cricket Ground (MCG) में नेट सेशन के समय शुक्रवार को सिर में चोट लग गई थी। इसके बाद स्कैन के लिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी स्थिति को सामान्य बताया जा रहा है। Shan Masood के ‘CT Scan’ में चोट के सामान्य होने की पुष्टि हुई। हालांकि, उनके सिर पर सूजन और खरोंच है। Pakistan Cricket Board (PCB) की तरफ से बताया गया कि मसूद का ‘Neurological observation’ सामान्य है.

PCB द्वारा जारी किया गया बयान

Pakistan Cricket Board (PCB) द्वारा शुक्रवार को जारी बयान में कहा गया की, ‘CT Scan से यह पता चला है कि जहां उसे चोट लगी थी। वहां चोट का निशान है, लेकिन किसी और तरह की परेशानी नहीं है। शनिवार को इस बल्लेबाज का एक बार फिर से परीक्षण किया जाएगा.’ Shan Masood को यह चोट Mohammad Nawaz के बल्ले से लगे शॉट के चूकने से लगी। मसूद नेट में बल्लेबाजी अभ्यास करने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे और उन्होंने उस समय हेलमेट भी नहीं पहना था।

यह भी पढ़े- पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री Imraan Khan को चुनाव आयोग ने 5 साल के लिए अयोग्य घोषित किया,चुनाव आयोग के दफ्तर के बाहर हुई फायरिंग

Mohammad Nawaz के शॉट से जख्मी

Mohammad Nawaz ने अभ्यास के समय स्पिनर के खिलाफ एक ऊंचा शॉट मारा और गेंद इस 33 साल के खिलाड़ी के सिर के दाईं ओर जा लगी। वह दर्द से कराहते हुए जमीन पर गिर पड़े। जिसके बाद टीम के डॉक्टर द्वारा वहीं उनका इलाज किया गया। Shan Masood ने इस साल सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में T-20 International में पदार्पण किया था। वह सीरीज के सभी सातों मैच खेले। उन्होंने इसमें दो अर्धशतक भी जड़े लेकिन हाल ही में New Zealand और Bangladesh के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज में उन्हें संघर्ष करना पड़ा।

Related posts

T-20 WC IND VS PAKISTAN- पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से पहले, विराट कोहली ने किया चलेंगे..

doonprimenews

चेन्नई ने जिन खिलाड़ियों पर लगाया दांव, तीन दिन बाद उन्होंने फैसले को किया सही साबित,रणजी में किया कमाल ऐसा रहा कर्नाटक के खिलाफ प्रदर्शन

doonprimenews

Tokyo Olympics: मीराबाई चानू का सिल्वर मेडल बदल सकता है गोल्ड में, जानिए कैसे

doonprimenews

Leave a Comment