Doon Prime News
sports

पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ शादी के बंधन में बंधे तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी, बाबर आजम समेत कई क्रिकेटर हुए शामिल

बड़ी खबर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने शुक्रवार (तीन फरवरी) को शादी कर ली। वह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। निकाह समारोह कराची शहर में आयोजित हुआ। इस दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद से लेकर वर्तमान कप्तान बाबर आजम तक वहां पहुंचे।


जी हाँ,शाहिद अफरीदी ने 2021 में ही पुष्टि की थी कि शाहीन उनकी दूसरी सबसे बड़ी बेटी से शादी करना चाहते हैं। हालांकि, दोनों की शादी में काफी देरी हुई। अफरीदी चाहते थे कि उनकी बेटी पहले पढ़ाई पूरी कर ले। शाहीन ने भी पहले ही बता दिया था कि वह अंशा के साथ शादी करना चाहते हैं।


वहीं टी20 विश्व कप के बाद चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे शाहीन का इंतजार आखिरकार समाप्त हुआ। अब वह अंशा के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। निकाह के बाद ससुर शाहिद अफरीदी और दामाद शाहीन एक साथ नजर आए।


बता दें की शाहीन की शादी में सरफराज अहमद और बाबर आजम के अलावा तेज गेंदबाज नसीम शाह, ऑलराउंडर शादाब खान, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज भी पहुंचे। शाहीन से पहले हाल ही में पाकिस्तान के बल्लेबाज शान मसूद और तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने भी शादी की है।

यह भी पढ़े -*नौ फरवरी से शुरू होगी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज,तैयारी में जुटी टीम इंडिया, जमकर बहाया पसीना*


दरअसल,अंशा से पहले पिछले साल 30 दिसंबर को शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्शा की शादी हुई थी। कराची में अक्शा का निकाह नसीर नासिर खान के साथ हुआ था। अफरीदी के घर इस आयोजन में शाहीन अफरीदी भी शामिल हुए थे।
शाहीन ने चोट के बाद वापसी की है। टी20 विश्व कप में शाहीन ने अपनी टीम को फाइनल तक पहुंचाया था। वह पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में भी खेलते हुए दिखाई देंगे।

Related posts

पाकिस्तान को याद आई औकात, धमकी देने वाले रमीज राजा ने मारा यू टर्न, अब भारत पर कही ये बात

doonprimenews

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच तीन मैचों की टी 20सीरीज का पहला मैच आज, जाने क्या कहता है मोहाली में मौसम और क्या कहती है पिच रिपोर्ट

doonprimenews

4 क्रिकेटर,जो दिखने में है मोटे लेकिन मैदान में जमकर मचा रहे है धमाल

doonprimenews

Leave a Comment