Doon Prime News
sports

विराट कोहली के रूम में घुसा फैन, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर की अपलोड,विराट ने अब उठाया निजता का मुद्दा

virat kholi

इस वक़्त की बड़ी खबर दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली से सम्बंधित है। जी हाँ विराट के होटल में एक फैन घुस गया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इससे नाराज कोहली ने निजता का मुद्दा गंभीरता से उठाया है। अब इस मामले पर जमकर बवाल हो रहा है। विराट का यह फैन होटल में उनके रूम के अंदर चला गया और कोहली के रूम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके साथ ही इस फैन ने लिखा कि किंग कोहली का होटल रूम।

आपको बता दें की विराट ने खुद इसका वीडियो शेयर कर निजता का मुद्दा उठाया है। विराट ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा “मैं समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर बहुत खुश होते हैं और उनसे मिलकर उत्साहित हो जाते हैं। मैं हमेशा इसकी तारीफ करता हूं, लेकिन यहां यह वीडियो डराने वाला है और इससे मैं अपनी निजता को लेकर बहुत चिंतित हूं। अगर मुझे अपने होटल के रूम में प्राइवेसी नहीं मिलेगी तो मैं कहां पर्सनल स्पेस की उम्मीद कर सकता हूं। मैं इस तरह के कार्य और अपनी निजता के हनन से सहमत नहीं हूं। मुझे यह स्वीकार नहीं है। लोगों की निजता का सम्मान करें और उन्हें अपने मनोरंजन का एक जरिया न समझें।”

टी20 विश्व कप में यह पहला मौका नहीं है, जब विराट कोहली या भारतीय टीम विवादों में आई है। इससे पहले सिडनी में भारतीय टीम को खाने में ठंडी सैंडविच मिली थी। रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित कई खिलाड़ियों ने इसे खाने से मना कर दिया था। इस मामले पर भी काफी बवाल हुआ था और बाद में आईसीसी को इस मामले पर सफाई तक देनी पड़ी थी। अब विराट के कमरे में एक फैन के घुसने का मामला सामने आया है। ऐसे में सवाल उठता है कि किसी भी खिलाड़ी के कमरे में जाकर कोई वीडियो बना लेता है और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाता है। ऐसे में किसी खिलाड़ी की सुरक्षा कितनी मजबूत है। यह भी चिंता का विषय है।

यह भी पढ़े -*मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राष्ट्रीय एकता दिवस पर दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करने के साथ ही सीएम धामी ने भी दौड़ में हिस्सा लिया।

बता दें की टी20 विश्व कप में भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को हराया था। इसके बाद भारत ने नीदरलैंड के खिलाफ भी जीत दर्ज की। हालांकि, तीसरे मैच में टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। अब तीन मैच के बाद भारत के पास कुल चार अंक हैं। अंक तालिका में भारतीय टीम दूसरे स्थान है। हालांकि, भारत को बाकी दोनों मैच बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के साथ हैं। भारतीय टीम ये दोनों मैच जीतकर आसानी से सेमीफाइनल में पहुंच सकती है। वहीं, दक्षिण अफ्रीका की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने की दूसरी प्रबल दावेदार है। दक्षिण अफ्रीका के पास तीन मैचों के बाद पांच अंक हैं और वह अंक तालिका में पहले स्थान पर है।

Related posts

नीतीश राणा का हैदराबाद पर हमला, 1 छक्का मारा और तोड़ दिया हैदराबाद टीम का फ्रिज, देखिए वीडियो

doonprimenews

स्कॉट स्टायरिस ने की शुभमन गिल की तारीफ, शिखर धवन के लिए कह दी ये बड़ी बात

doonprimenews

पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने shreyas Iyer के लिए कही ये बड़ी बात

doonprimenews

Leave a Comment