Doon Prime News
uttarakhand

विधानसभा में स्पीकर ऋतु खंडूडी भूषण की अध्यक्षता में बैठक हुई शुरू, शीतकालीन सत्र कब व कहां होगा इस विषय में होगी चर्चा

उत्तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र कब होगा इस पर कुछ ही देर में फैसला हो जाएगा। विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूड़ी भूषण की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक में सत्र पर चर्चा शुरू हो गई है। देहरादून या गैरसैंण, दोनों में से कहीं भी सत्र कराने की तैयारी पूरी कर ली गई है।

आपको बता दें की विधानसभा अध्यक्ष ने आगामी सत्र को लेकर आज सोमवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। जिसमें विभिन्न दलों के नेताओं के साथ सत्र शुरू करने पर चर्चा की जा रही है। स्पीकर ने बताया कि आगामी विधानसभा सत्र देहरादून या गैरसैंण कहीं भी हो, उसके लिए विधानसभा सचिवालय पूर्ण रूप से तैयार है। उन्होंने कहा कि गैरसैंण ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित है, वहां भी यदि सत्र होता है, तो उसके लिए भी भराड़ीसैंण विधानसभा परिसर में व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई हैं।

यह भी पढ़े -*विराट कोहली के रूम में घुसा फैन, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर की अपलोड,विराट ने अब उठाया निजता का मुद्दा

इसी के साथ आज सर्वदलीय बैठक में सत्र की तिथि तय की जाएगी। वहीं विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण के भराड़ीसैंण विधानसभा परिसर में स्थापना दिवस कार्यक्रम धूमधाम से मनाया जाएगा। ध्वजारोहण के साथ ही स्कूली बच्चों व महिला मंगल दलों की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत विधायकों को भी आमंत्रित किया जाएगा।

Related posts

Uttarakhand Breaking- नारनौल सिविल अस्पताल (Narnaul Civil Hospital) में कार्यरत Store keeper ने अस्पताल में बने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या

doonprimenews

डोईवाला क्षेत्र में हुई डकैती की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, घटना में संलिप्त 04 अभियुक्त गिरफ्तार

doonprimenews

Uttarakhand Election: प्रियंका गांधी ने उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र किया लॉन्च

doonprimenews

Leave a Comment