Doon Prime News
sports

कैच के चक्कर में टूटे 4 दांत, श्रीलंकाई खिलाड़ी हुआ खून से लथपथ, देखिए वीडियो

क्रिकेट के मैदान में खिलाड़ियों को चोट लगना आम बात है। समय-समय पर खिलाड़ियों को शरीर के अलग-अलग हिस्सों में चोट लगती रहती है। लेकिन कई बार यह चोट बहुत गंभीर हो जाती है, ऐसा ही कुछ हमें Lanka premiere league में भी देखने को मिला है।

दरअसल लंका प्रीमियर लीग के दौरान श्रीलंका के खिलाड़ी चामिका करुणारत्ने गंभीर (Chamika Karunaratne video ) रूप से घायल हो गए। ये चोट काफी गंभीर थी इस चोट के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

दरअसल लंका प्रीमियर लीग में गॉल ग्लैडिएटर्स और कैंडी फाल्कन के बीच मैच चल रहा था। ग्लैडिएटर्स के बल्लेबाज़ नुवानीडु फर्नांडो ने ब्रेथवेट की गेंद पर मिस टाइम किया था। गेंद हवा में ऊपर गई जिसके बाद चमिका करुणारत्ने बॉल के नीचे आए। लेकिन वो बोल की लाइक को समझ नहीं पाए और गेंद उनके मुंह पर जाकर लगी।
देखिए वीडियो

Chamika Karunaratne lost 4 teeth while taking a catchpic.twitter.com/WFphzmfzA1— Out Of Context Cricket (@GemsOfCricket) December 8, 2022

गेंद मुंह पर लगने से करुणारत्ने के 4 दांत टूट गए। इसके बाद उन्हें डेंटिस्ट के पास ले जाया गया। अब बताया गया है की वो अगले मैच में खेलने के लिए फिट है।

Related posts

टीम इंडिया का स्टार कहे जाने वाले रविंद्र जडेजा कर चुके हैं जीवन में बहुत संघर्ष,17वर्ष की आयु में ही खो चुके थे अपनी माँ

doonprimenews

आपको भी है Kidney Stone की समस्या तो जरूर करें इन 3 जूसों का सेवन, मिलेगी राहत

doonprimenews

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के लिए तैयार है टीम इंडिया, जानें किस -किस खिलाड़ी को किया गया है टीम में शामिल

doonprimenews

Leave a Comment