Doon Prime News
nation

MBBS डॉक्टर ने सफाई कर्मचारी से प्यार कर, कर ली शादी ,जानिए क्या है पूरी कहानी

MBBS डॉक्टर

जब प्यार होता है तो कुछ भी दिखाई नहीं देता। यहाँ तक कि सो कॉल्ड स्टेटस भी कोई मायने नहीं रखता इस बात को पाकिस्तानी कपल ने सही साबित किया है। सफाई कर्मचारी और चाय बनाने वाले शख्स को MBBS डॉक्टर दिल दे बैठी है और फिर दोनों ने निकाह कर लिया। कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है।

एक सफाई कर्मचारी और चाय बनाने वाले शख्स से MBBS डॉक्टर ने शादी कर ली। पाकिस्तान रहने वाले इस कपल की कहानी काफी चर्चा में हैं। खास बात तो ये है कि महिला डॉक्टर किश्वर साहिबा ने ही शहजाद को प्रपोज किया था।

MERA PAKISTAN यूट्यूब चैनल पर हारीश भट्टी ने इस कपल से लाइव बातचीत की कपल पाकिस्तान के ओकारा तहसील के दीपालपुर का रहने वाला है कपल अपनी डेली लाइफ और अपनी पर्सनल लाइफ यूट्यूब चैनल पर दिखाता है।

शहजाद उसी अस्पताल में सफाई का काम करता था जहाँ किश्वर साहिबा बतौर डॉक्टर काम करती थी। इसके अलावा वह चाय भी बनाते थे शहजाद ने यूट्यूब वीडियो में बताया है कि उन्होंने कभी इस बारे में सोचा भी नहीं था कि ऐसा कुछ होगा।

वही किश्वर साहिबा ने बताया कि उन्हें शहजाद की पर्सनैलिटी बहुत अच्छी लगी थी। उन्हें देखकर लगता ही नहीं था कि वह सफाई कर्मचारी हैं या चाय बनाने वाले व्यक्ति हैं। वह अपने काम से काम रखते थे। उनकी सादगी देख वह उन पर फिदा हो गई।

एकबारगी को लगा कि यह (शहजाद) हाथों से निकलना नी चाहिए इसलिए माँ बाप को बिना बताए उन्होंने उसे प्रपोज कर दिया। किश्वर साहिबा कहती हैं कि पूरी जिंदगी का फैसला उन्होंने 1 दिन में ही ले लिया था।

शहजाद से जब पूछा गया कि लोग अक्सर हैसियत के हिसाब से शादी करते हैं लेकिन ऐसा क्या हुआ जो डॉक्टर उन्हें दिल दे बैठी इस पर उन्होंने कहा कि यह सब कुछ नसीब की बात है। उन्होंने ही मुझे प्रपोज किया।

शहजाद ने बताया क्योंकि उनकी ड्यूटी तीन डॉक्टरों के कमरे में लगाई जाती थी। वह अक्सर सफाई करने, चाय देने डॉक्टरों के कमरे में जाते थे। ऐसे में 1 दिन किश्वर साहिबा ने उनका नंबर मांगा और कहा कि कई बार आप जब नहीं होते है तो मैं आपको कॉल कर बुला लूंगी। यह सोचकर ही शहजाद ने उन्हें नंबर दे दिया था।

1 दिन शहजाद ने वॉट्सऐप पर कुछ स्टेटस लगाए हुए थे। इसे किश्वर ने लाइक किया। फिर इसी दिन उन्होंने शहजाद को हॉस्पिटल में अपने कमरे में बुलाया और प्यार का इजहार कर दिया।

प्रोपोज़ किये जाने के बाद शहजाद हिल गए उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ। वह प्रपोज को मजाक समझने लगे कुछ दिन बाद वह हॉस्पिटल ही नहीं आए। जहाँ शहजाद ने वीडियो में बताया कि प्रपोज की बात सुनकर उन्हें बुखार भी आ गया था लेकिन वह बाद में किश्वर साहिबा से मिलने पहुँच गए थे।

यह भी पढ़े – एशिया कप 2022:पाकिस्तान बनाम अफ़ग़ानिस्तान मुक़ाबले में आसिफ अली ने मारने को उठाया बल्ला अब फैंस कर रहे बैन करने की मांग

अब क्या कर रहा है ये कपल?
शहजाद ने बताया कि निकाह होने के बाद किश्वर ने हॉस्पिटल छोड़ दिया था क्योंकि उन्हें अपनी सहेलियों के ताने सुनने पड़ते थे। कपल की अगली प्लानिंग है कि किश्वर पास में ही क्लीनिक खोले जहाँ वह मरीजों को देख सकें। यह कपल एक यूट्यूब चैनल पर अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम पहलू भी शेयर करता है।

Related posts

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू

doonprimenews

Big Breaking- इस जगह एक युवक का अपहरण कर उसके मुंह पर किया पेशाब, साथ ही जबरदस्ती पिलाई शराब

doonprimenews

राधेश्याम’ का पहला गाना रिलीज के लिए तैयार

doonprimenews

Leave a Comment