Doon Prime News
sports

Hardik Pandya हैं बहुत नॉटी, ये 6 अभिनेत्रिया रह चुकी है हार्दिक की गर्लफ्रेंड

INDIAN CRICKET TEAM में अपनी एक शानदार ALL-ROUNDER वाली पहचान रखने वाले Hardik Pandya आज किसी तार्रुफ के मोहतज नहीं हैं। बता दे की उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर अपनी एक पहचान बनाई है।

बता दे की Hardik Pandya आज न सिर्फ India बल्कि हर उस देश में मशहूर है। जहां Cricket खेला जाता है। Hardik Pandya ने बहुत मेहनत के बाद इस मुकाम को हासिल किया है। वही, इस साल उन्होंने अपनी कप्तानी में Gujrat Titans को IPL 2022 का खिताब भी जितवाया। हम आपको उनकी Total Net Worth, गर्लफ्रेंड और भी कई चीज़ों के बारे में बताएंगे। बचपन में उठाई है काफी मुश्किलें।

Hardik Pandya आज जो हैं, वो हमेशा से बिल्कुल नहीं थे। दरहसल, उन्होंने और उनके बड़े भाई Krunal Pandya द्वारा अपना बचपन बहुत मुश्किल हालातों में गुज़ारा गया है। Hardik Pandya का जन्म साल 1993 के October महीने में Gujrat के सूरत शहर में हुआ था।

वही, सूचना के अनुसार पता चला की जब Hardik Pandya के पिता का बिजनेस डूब गया था। तब उनका परिवार बहुत बड़ी मश्किलों में आ गया था। हालांकि तब Hardik Pandya महज़ 5 साल के थे। तब उनके घर की स्थिति बहुत खराब हो गई थी और उन्हें पढ़ाई का त्याग करना पड़ा था।

Hardik Pandya आज हैं इतने Crore की संपत्ति के मालिक।

आज Hardik Pandya बहुत ही लक्जरी और शानदार ज़िंदगी जी रहे हैं। हम आपको एक अनुमान लगाकर बताए तो Hardik Pandya के पास लगभग 67 Crore की संपत्ति है। बता दे की वो Gujrat में एक महंगे बंगले में रहते हैं, जिसकी कीमत की बात करे तो उसकी कीमत लगभग 2 Crore से ज़्यादा है। Hardik Pandya की कारों की बात की जाए तो उनके पास कई लक्जरी कारें हैं, जिसमे Lamborghini Huracan, Range Rover Vogue, Rolls-Royce Phantom, Mercedes AMG G63, Audi A6, Porsche Cayenne और Jeep Compass जैसी कई कारें हैं।

यह भी पढ़े- Mussoorie में हुआ भीषण सड़क हादसा, हादसे में हुई एक की मौत, SDRF Team द्वारा घटनास्थल पर पहुंच किया गया रेस्क्यू।

साथ ही वहीं अगर उनकी Girlfriends की बात करें तो, Hardik Pandya का नाम मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों Urvashi Rautela, Parineeti Chopra, Esha Gupta, Elli AvrRam के साथ जुड़ चुका है। इसके बाद उन्होंने अपनी Girlfriend Nataša Stanković से शादी कर ली।

Related posts

अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ शतक बनाने पर बोले विराट कोहली -” अनुष्का नहीं होती तो आज मैं यहां नहीं होता “

doonprimenews

दिनेश कार्तिक करियर की शुरुआत करने वाले खिलाड़ी है आज ऑनफील्ड अंपायर, इंग्लैंड बनाम भारत मैच में भी दिखाई अपनी अंपायरगिरी

doonprimenews

भारत के खिलाफ जल्दबाजी में वेस्टइंडीज ने किया अपनी T20 टीम का ऐलान

doonprimenews

Leave a Comment