Doon Prime News
sports

पूर्व फील्डिंग कोच और श्रीधर ने बताए अपने तीन पसंदीदा गेंदबाजों के नाम, कहा युवाओं पर नहीं उनके अनुभवों पर जताया भरोसा

श्रीधर

इस वर्ष टी 20वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। जिसके लिए भारतीय टीम लगातार एक के बाद एक एक्सपेरिमेंट करते हुए नजर आई है ताकि वर्ल्ड कप के लिए एक मजबूत टीम तैयार की जा सके। इन सभी चीजों के बीच अब पूर्व भारतीय टीम फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने भी T20 वर्ल्ड कप के लिए अपने तीन पसंदीदा गेंदबाजों के नाम की घोषणा की है। उनके अनुसार अक्टूबर-नवंबर के महीने में होने वाले बड़े टूर्नामेंट के लिए यह तीन गेंदबाज टीम का हिस्सा होने के प्रबल दावेदार हैं।


आपको बता दें कि आर श्रीधर ने युवाओं पर नहीं बल्कि उनके अनुभवों पर भरोसा जताया है।श्रीधर के अनुसार भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी यह तीन ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम का हिस्सा होने के प्रबल दावेदार हैं। यह तीनों मिलकर टीम के लिए बेस्ट कंबीनेशन बना सकते हैं। इतना ही नहीं पूर्व कोच ने यह भी कहा कि, ” मुझे लगता है हमारे टॉप 3 गेंदबाज बुमराह, भूवी और शमी होंगे। ” श्रीधर ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि, भुवनेश्वर कुमार फिट हैं और हमारे पास शमी हैं, जो नई गेंद से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों से कठिन सवाल पूछेंगे।भूवी और शमी दो बार गेंदबाजी कर सकते हैं और अब तो हार्दिक भी गेंदबाजी कर रहे हैं। जडेजा भी एक ऑलराउंडर हैं। हमारे पास पांचवे और छठे गेंदबाज भी हैं।

यह भी पढ़ें- Flipkart की अपकमिंग सेल मे होगी ऑफर्स की बारिश,75% तक की मिलेंगी भारी छूट


बता दें कि अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल ने भी भारतीय टीम में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं अब दीपक चाहर भी फिट हो गए हैं और उन्होंने मैदान में वापसी कर ली है। ऐसे में अब सिलेक्टेरस,कोच और कप्तान के ऊपर टीम के लिए बेस्ट कंबीनेशन चुनने की बड़ी जिम्मेदारी है। वहीं भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप जीतने की बड़ी दावेदार है वहीं भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने की बड़ी दावेदार है।

Related posts

IND vs AUS: ‘कुछ तो सम्मान करें,’ मार्श ने विश्व कप ट्रॉफी पर पैर रखकर तस्वीर खिंचवाई तो फैंस ने की आलोचना।

doonprimenews

क्रिकेट के मैदान पर फ्लॉप रहे ये क्रिकेटर, लेकिन पत्नियां है बेहद खूबसूरत, देखिए फोटोज

doonprimenews

जानिए Indian Cricket Team के कप्तान Virat Kohli ने Rahane के बारे में क्या बोला?

doonprimenews

Leave a Comment