Doon Prime News
sports

अमेरिका ने अंडर -19महिला टी20 विश्व कप के लिए टीम का किया एलान, खिलाड़ियों का नाम पढ़कर लोग बोले यह है इंडिया टीम बी, जाने क्या है पूरा मामला

खबर खेल जगत की अमेरिका से जहाँ अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप के लिए टीम का एलान किया गया है। जी हाँ,अमेरिका की टीम अगले महीने दक्षिण अफ्रीका में होने वाले पहले आईसीसी अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप में हिस्सा लेगी। उसने गीतिका कोडाली, अनिका कोलन, अदिति चुडासमा और भूमिका भद्रराजू को टीम में जगह दी है। इन खिलाड़ियों के नाम को पढ़ने के बाद फैंस हैरान हो गए।


आपको बता दें की अमेरिका क्रिकेट ने 15 खिलाड़ियों की टीम घोषित है। दक्षिण अफ्रीका में 14 से 29 जनवरी तक आईसीसी अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप का आयोजन होगा। यूएसए टीम में शामिल अधिकांश खिलाड़ी भारतीय मूल की हैं। टीम की कप्तानी गीतिका कोडाली कर रही हैं, जबकि कोचिंग टीम का नेतृत्व वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज शिवनारायण चंद्रपॉल कर रहे हैं।

यह भी पढ़े –दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज ने 25 साल पुरानी गलती के लिए भारतीय कोच द्रविड़  से मांगी माफी, साथ खाने का दिया ऑफर तो मिला कुछ ये जवाब


वहीं अमेरिका का मुकाबला ग्रुप-ए में ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और श्रीलंका से होगा। उसकी टीम को देखकर लोग ट्विटर पर कह रहे हैं कि यह इंडिया बी टीम है।

Related posts

Mirabai Chanu:मीराबाई चानू ने जीता सिल्वर मेडल,टोक्यो ओलंपिक में भारत को मिला पहला मेडल

doonprimenews

रोहित शर्मा रचेंगे इतिहास, तोड़ सकते हैं शाहिद अफरीदी का महा रिकॉर्ड

doonprimenews

वर्ल्डकप 2022 में भारत की जीत को लेकर अश्विन के फैन हुए विराट कोहली, बोले -उसने दिमाग के ऊपर एक्स्ट्रा दिमाग लगाया……..

doonprimenews

Leave a Comment