Doon Prime News
nation

शिक्षक की ऐसी हरकत जिसे सुन आप भी हो जाएंगे हैरान ,15 छात्राओं के साथ की एसी घिनोनी हरकत .

शिक्षक

एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बेंगलुरु के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक की ऐसी हरकत सामने आई है, की उसने फिजिकल एजुकेशन के दौरान बीते तीन महीने में 15 छात्राओं का यौन शोषण किया पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बेंगलुरु पुलिस ने जानकारी दी कि हेब्बल के सरकारी स्कूल का शिक्षक अंजनप्पा फिजिकल एजुकेशन की कक्षाओं के दौरान छात्राओं को अनुचित रूप से छूता था और कई बार उन्हें किस भी करता था। हेब्बल पुलिस थाने के निरीक्षक दिलीप कुमार के एच ने बताया कि घटना हाल ही में तब सामने आयी जब कक्षा आठवीं और नौवीं की छात्राओं ने अपने माता पिता को शिक्षक की करतूत के बारे में जानकारी दी।

इसके बाद माता पिता ने स्कूल के हेडमास्टर को यह जानकारी दी। हेडमास्टर ने मामले की आंतरिक जांच कराई। जांच में विद्यार्थियों ने आरोप लगाया है कि उक्त शिक्षक भोजनावकाश वा पीई की कक्षाओं के दौरान अनुचित ढंग से छूता है और किस भी करता है। शिक्षक के खिलाफ़ आरोपों की पुष्टि के बाद हेडमास्टर ने मंगलवार को आरोपी के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसके खिलाफ़ पॉक्सो कानून व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े –उत्तराखंड के चकराता के दुर्गम क्षेत्र के स्कूलों में अनिवार्य तबादले, लेकिन जिससे स्कूल में शिक्षक गए नहीं वहाँ से उनका तबादला कैसे कर दिया गया

पुलिस ने बताया की आरोपी अंजनप्पा के खिलाफ़ पॉक्सो एक्ट की धारा आठ जिसमें यौन उत्पीड़न के लिए तीन से 5 साल तक की सजा का प्रावधान है, और धारा 12 जिसमें यौन उत्पीड़न के लिए 3 साल तक की सजा और जुर्माने का प्रावधान तथा भांदवी कि धारा 354 (शील भंग करने के इरादे से हमला करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related posts

कमर्शियल सिलेंडर में की गई ₹36 की गिरावट दर्ज तो वही घरेलू सिलेंडरों में नहीं हुआ कोई बदलाव

doonprimenews

एक बार फिर बढ़े कोरोना के मामले, 24 घंटे में 16 नए संक्रमित , 87 सक्रिय केस ।

doonprimenews

अब हरक सिंह रावत की बहु अनुकृति गुसाईं ने छोड़ी कांग्रेस पार्टी

doonprimenews

Leave a Comment