Doon Prime News
nation

Pakistani Drone- अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, एक बार फिर अमृतसर में मिला पाकिस्तान ड्रोन

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Border Security Force (BSF) के जवानों ने रविवार को Amritsar में सीमांत Village Daoke से एक Pakistani Drone बरामद किया है। साथ ही वही आपको बता दें कि BSF Officers ने ड्रोन के पास हेरोइन होने की संभावना जताई। इसके बाद पूरे इलाके में सर्च अभियान चलाया। जिसके बाद अधिकारियों ने जांच के बाद ड्रोन स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया है।

साथ ही वही आपको बता दें कि BSF Spokesperson ने रविवार को यह जानकारी मीडिया को दी। प्रवक्ता ने बताया कि 29 October की सुबह BSF की टुकड़ी अटारी के सीमांत Village Daoke में गश्त कर रही थी। इस बीच जवानों को गांव के बाहर एक खेत में ड्रोन (Drone) होने की सूचना मिली। जिसके बाद तुरंत जवानों ने गांव के आसपास सर्च अभियान शुरू किया।

जिसके बाद बल के प्रवक्ता ने बताया कि सर्च अभियान के दौरान सुबह करीब साढ़े 10 बजे गांव के बाहरी क्षेत्र में स्थित एक खेत से चीन में निर्मित क्वाटकॉप्टर बरामद हुआ।

फायरिंग के बाद पाकिस्तान लौटा ड्रोन

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Ajnala Sub-Division के रमदास इलाके में 2 मिनट में 2 बार Pakistani Drone ने Indian Border में घुसने की कोशिश की। जिसके बाद मुस्तैद BSF Jawans ने ड्रोन पर फायरिंग की। घटना 27 October की तड़के 3:28 और 3:30 के बीच की है। बीएसएफ जवानों ने ड्रोन (Drone) पर फायरिंग की तो वह Pakistan लौट गया। इसके बाद जवानों ने सर्च अभियान चलाया मगर कुछ नहीं मिला।

Related posts

पीएम मोदी ने 77 वर्षीय जैन मुनि आचार्य के निधन पर किया शोक व्यक्त, जानिए कौन थे विद्यासागर महाराज?

doonprimenews

तत्काल वापस नहीं होगा किसान आंदोलन : राकेश टिकैत

doonprimenews

यहां शादी का झूठा झांसा देकर महिला से किया दुष्कर्म, आरोपी हुआ गिरफ्तार।

doonprimenews

Leave a Comment