Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा (BJP) का फोकस हारी हुईं विधानसभा सीटों पर, विस क्षेत्रों में करेंगे प्रवास

Uttarakhand News- उत्तराखंड (Uttarakhand) से आज की बड़ी खबर आ रही सामने. जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Assembly Elections में हारी हुईं 23 सीटों पर BJP ने जीत के लिए सांसदों की जिम्मेदारी तय कर दी है। बता दे की 6 से 17 November तक MP Assembly क्षेत्रों में प्रवास करेंगे। पार्टी ने हारी सीटों को 60 % अधिक मतों से जीतने का लक्ष्य रखा है। वही, MP Ramesh Pokhriyal Nishank को Haridwar Rural, Khanpur और Jwalapur Vis क्षेत्र की जिम्मेदारी दी गई है।

साथ ही आपको बता दें कि 2024 में होने वाले Lok Sabha Elections के लिए BJP का फोकस हारी हुईं विधानसभा सीटों पर है। वहीं, दूसरी तरफ BJP State President Mahendra Bhatt ने बताया कि पौड़ी के MP Tirath Singh Rawat को Dwarahat, Badrinath, Almora सीट की जिम्मेदारी की गई है। वहीं, Rajya Sabha MP Naresh Bansal को Bhagwanpur, Mangalore, Piran Kaliyar, Nainital MP Ajay Bhatt को Khatima, Nanakmatta, Kichha और Haldwani, Almora से MP Ajay Tamta को Dharchula, Pithoragarh and Lohaghat, Rajya Sabha MP Dr. Kalpana Saini को Jhabreda, Luxor और Jaspur, Tehri से MP Mala Raj Lakshmi Shah को Pratap Nagar, Yamunotri और Chakrata Seat की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

वही, Bhatt ने बताया कि हारी हुईं विधानसभा सीटों पर SC ST Public Representatives के सम्मेलन भी आयोजित किए जाएंगे। जिसमें विधानसभा से संबंधित State Officer, Divisional Officer, सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधि और अन्य वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। हारे गए बूथों को चिन्हित कर, वहां की मतदाता सूची का पुनरीक्षण कर एक-एक बूथ की जिम्मेदारी एक-एक कार्यकर्ता को सौंपी जाएगी।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि SC ST Society में पार्टी को विस्तार देने के लिए 19 November को Dehradun व 21 November को Haldwani में सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। जिसमें SC ST Society के सभी Elected public representative, MP, MLA, Mayor, District Panchayat President, District एवं क्षेत्र Panchayat member, councilor, head और अनुसूचित एवं जनजाति प्रकोष्ठों के पदाधिकारी शिरकत करेंगे।

Related posts

Dehradun Breaking- धोखाधड़ी के अभियोग में वांछित 5000 रू के ईनामी अभियुक्त को दून पुलिस (Doon Police) ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

1 अक्टूबर से होंगे ये बड़े बदलाव, आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर, पढिए पूरी खबर

doonprimenews

Weather Update :मौसम विभाग ने ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी का येलो अलर्ट किया जारी,ओलावृष्टि की भी जताई आशंका

doonprimenews

Leave a Comment