Doon Prime News
nation

यहां शादी का झूठा झांसा देकर महिला से किया दुष्कर्म, आरोपी हुआ गिरफ्तार।

दुष्कर्म

गुरुग्राम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया गया है कि में 29 वर्षीय एक व्यक्ति को 53 वर्षीय ताइवानी महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि आरोप है कि उसने शादी का झांसा देकर कई बार महिला के साथ दुष्कर्म किया।

वहीं,पुलिस द्वारा ने बताया गया है कि महिला 2017 से गुरुग्राम में रह रही है और एक एनजीओ में काम करती है। आरोपी रविंद्र विश्वकर्मा एक निजी क्लीनिक में काम करता है। बता दें कि दोनों की मुलाकात करीब छह महीने पहले हुई थी।

बता दें कि महिला द्वारा अपनी शिकायत में बताया गया है कि वह सेक्टर 52 स्थित एक पीजी में रहती थी। आरोपी भी उसी के पास रहता था। फरवरी में दोनों की मुलाकात हुई और बातचीत शुरू हो गई। वहीं, महिला को उससे प्यार हो गया और इसी बीच आरोपी शख्स ने उसे विवाह का प्रस्ताव दिया।

आपको बता दें कि इसके बाद महिला की मर्जी के बिना भी आरोपी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। लेकिन कुछ समय बाद अपने वादे से मुकर गया और उसके नंबर को ब्लॉक कर दिया। बता दें कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

Related posts

Big Breaking- छोटी बच्ची हुई पागल कुत्ते का शिकार, पागल कुत्ते के काटने से बच्चे की हुई मौत, साथ ही बच्ची के काटने से 50 लोग हुए घायल

doonprimenews

Monkeypox को लेकर उत्तराखंड में भी अलर्ट, राज्य के स्वास्थय महानिदेशालय में जारी किये ये निर्देश ।

doonprimenews

बड़ी खबर- BJP की जनसभा को संबोधित करते हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद के बिगड़े बोल।

doonprimenews

Leave a Comment