Doon Prime News
nation

तत्काल वापस नहीं होगा किसान आंदोलन : राकेश टिकैत


तत्काल वापस नहीं होगा किसान आंदोलन : राकेश टिकैत

नई दिल्ली : केंद्र की मोदी सरकार के तीन कृषि कानूनों को वापस लेने के बावजूद किसान आंदोलन चलता रहेगा. संयुक्त किसान मोर्चा के नेता राकेश टिकैत ने किसान आंदोलन के जारी रहने की घोषणा की है. उनका कहना है कि जब तक तीन कृषि कानून संसद में रद्द नहीं हो जाते हैं तब तक आंदोलन जारी रहेगा.

तत्काल वापस नहीं होगा किसान आंदोलन : राकेश टिकैत

राकेश टिकैत ने साफ किया सरकार किसानों के दूसरे मुद्दों पर भी बात करे. उन्होंने कहा, ‘आंदोलन तत्काल वापस नहीं होगा, हम उस दिन का इंतजार करेंगे जब कृषि कानूनों को संसद में रद्द किया जाएगा. सरकार MSP के साथ-साथ किसानों के दूसरे मुद्दों पर भी बातचीत करें.’

यह भी पढ़े –  big breaking : नरेंद्र मोदी सरकार ने कृषि कानून लिए वापस, किसानों के सामने झुकी सरकार

इससे पहले केंद्र सरकार ने तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया था. पीएम मोदी ने अपने भाषण में एमएसपी को मजबूत बनाने का जिक्र तो किया लेकिन इसको लेकर कानून बनाने पर कोई स्पष्ट बात नहीं की.

बता दें कि पिछले साल मोदी सरकार ने तीन कृषि कानून लागू किए थे. पंजाब और हरियाणा के किसानों ने इनका विरोध करते हुए आंदोलन की शुरुआत की और एक साल तक दिल्ली के सिंघु और टिकरी बॉर्डर पर आंदोलन को जमाए रखा. किसानों ने अभी बॉर्डर पर ही जमे रहने का फैसला किया है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Big Breaking- यहां नामकरण समारोह की खुशियों के बीच हुआ बहुत बड़ा हादसा, समारोह के बीच करंट लगने से दो युवकों की हुई मौत

doonprimenews

बड़ी खबर- BJP की जनसभा को संबोधित करते हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद के बिगड़े बोल।

doonprimenews

दोस्ती हुई शर्मशार, यहां दोस्त ने दोस्त की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, विरोध करने पर चाकू से किया हमला, फोड़ दी आंखें

doonprimenews

Leave a Comment