Doon Prime News
nation

MLA के गनर पर व्यापारी ने लगाया अभद्रता का आरोप, पुलिस को दी तहरीर



लक्सरः हरिद्वार के एक व्यापारी ने विधायक संजय गुप्ता के गनर पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. मामले को लेकर व्यापारी ने पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. दूसरी तरफ विधायक संजय गुप्ता ने इसे एक साजिश बताया है.
लक्सर निवासी आशीष अग्रवाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह लक्सर नगर व्यापार मंडल के महामंत्री हैं. रविवार रात वह व्यापार मंडल अध्यक्ष मनोज वर्मा के साथ नगर में विधायक संजय गुप्ता से मिलने गए थे. आशीष अग्रवाल ने बताया कि जब मनोज वर्मा विधायक से वार्ता कर रहे थे तो तभी उनका गनर उनके पास आया और उनके साथ बदसलूकी करते हुए गाली-गलौज शुरू कर दी. शोर-शराबे की आवाज सुनकर अध्यक्ष मनोज वर्मा व अन्य लोग मौके पर पहुंचे और गनर को समझा-बुझाकर किसी तरह शांत कराया.
यह भी पढ़े – दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे जेपी नड्डा, CM धामी और केंद्रीय मंत्री भट्ट ने किया स्वागत
वहीं, मामले को लेकर व्यापार मंडल के तहसील अध्यक्ष अजय वर्मा ने कहा कि आशीष कुमार अग्रवाल एक व्यापारी होने के साथ व्यापार मंडल के महामंत्री भी हैं. विधायक के गनर द्वारा आशीष अग्रवाल के साथ की गई अभद्रता की वे कड़ी निंदा करते हैं. दूसरी तरफ विधायक संजय गुप्ता ने इसे एक साजिश बताया है. विधायक का कहना है कि उनके गनर पर जो आरोप लगाए गए हैं. वह पूरी तरह निराधार है. व्यापारी द्वारा एक साजिश के तहत झूठे आरोप लगाए गए हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

भारत की इस महिला ने बनाया सबसे अधिक उम्र में मां बनने का रिकॉर्ड,जानिए कितनी है उम्र

doonprimenews

SC ने सरकार से पूछा, क्या आरोपी गिरफ्तार हुआ

doonprimenews

दिल्ली में प्रदूषण ने बिगाड़े हालात, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- संभव हो तो 2 दिन का लॉकडाउन लगा दें

doonprimenews

Leave a Comment