Doon Prime News
nation

यहां एक छात्रा को प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ कुछ दरिंदो ने किया गैंगरेप, फिर कर दी हत्या।

उत्तराखंड

Andhra Pradesh के Satya Sai जिले से Love Jihad का एक कथित मामला सामने आया है। सूचना के मुताबिक बताया गया की आरोप यह है कि यहां 22 साल की एक बी फार्मेसी की छात्रा की उसके बॉयफ्रेंड ने हत्या कर दी। बता दे की आरोपी युवक दूसरे समुदाय का है। वही, छात्रा के परिवार वालो ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी का गैंगरेप करके उसको मौत के घाट उतार दिया गया है। जिस पर परिवार वालो द्वारा थाने के सामने धरना किया दिया, जिसके बाद पुलिस द्वारा छात्रा के शव का दोबारा Postpartem कराने का आदेश दिया गया।

गैंगरेप के बाद की हत्या

बता दें कि मरने वाली लड़की तिरुपति के एक College में पढ़ाई करती थी। उसके परिजनों द्वारा आरोप लगाया गया है कि उसके Boyfriend ने उसका गैंगरेप किया और बाद में बेरहमी से मार डाला।

शादी का झांसा देकर छात्रा को ले गया

सूचना के मुताबिक बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले आरोपी पीड़िता को कथित तौर पर उसके तिरुपति के College से शादी का झांसा देकर ले गया और गोरंटला आ गया। इसके बाद गुरुवार को छात्रा का शव गोरंटला के पास मल्लापल्ली गांव में लटका मिला। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

मौत की खबर देने खुद पहुंचा थाने

इसके बाद आरोपी खुद Police Station गया और वहां बताया कि छात्रा द्वारा खुदकुशी कर ली गई है। हालांकि छात्रा केपरिवार वालो को इसपर विश्वास नहीं हुआ। बीती रात लड़की के परिवार वालो ने गोरंटला थाने के बाहर धरना दिया और शव का पोस्टमार्टम दोबारा कराने की मांग की, क्योंकि उन्हें गैंगरेप और हत्या किए जाने की आशंका थी। हालांकि, Zee Media ने इस घटना पर पुलिस का बयान लेने का प्रयास किया लेकिन अभी तक पुलिस इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है।

यह भी पढ़े- Breaking : Pushkar Singh Dhami के खिलाफ ये महिला होंगी कांग्रेस की प्रत्याशी, चंपावत से मिला टिकट

वहीं दूसरी तरफ, तेलगू देशम पार्टी के महासचिव चंद्रबाबू नायडू के बेटे के ट्वीट के बाद यह मामला बड़े राजनीतिक विवाद में बदल गया. उन्होंने ट्वीट किया, ‘सत्यसाई जिले में, बी फार्मेसी की छात्रा का गैंगरेप और हत्या की गई, जबकि जगन मोहन रेड्डी सरकार इस मुद्दे को हल्के में ले रही है.

Related posts

यहां हुआ बड़ा हादसा, नाव पलटने से 19 महिलाओं की हुई मौत, लगभग इतने लोग नाव में थे सवार।

doonprimenews

बहराइच की स्टील फैक्ट्री में हुआ हादसा, एक मजदूर की हुई मौत।

doonprimenews

Shane Warne की मृत्यु के बाद थाईलैंड पुलिस द्वारा किया गया बहुत बड़ा खुलासा।

doonprimenews

Leave a Comment