Shocking Video- हैरतंगेज कारनामा यह शख्स खोलती तेल की कढ़ाई में हाथ डालकर निकाल रहा पकौड़े, Video हुआ वायरल। - Doon Prime News
Doon Prime News
nation

Shocking Video- हैरतंगेज कारनामा यह शख्स खोलती तेल की कढ़ाई में हाथ डालकर निकाल रहा पकौड़े, Video हुआ वायरल।

Video

वैसे तो आपने Social Media पर कई तरह के Shocking Video देखे होंगे, हालाँकि आज जो Video हम आपको दिखाने जा रहे हैं। उस Video को देखकर आपके होश ही उड़ जाएंगे। जिस Video में एक दुकानदार ऐसा हैरतंगेज कारनामा करता नजर आ रहा है। जिसे देख आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। बता दे की यह दुकानदार Video में खौलती तेल की कढ़ाही में हाथ डालकर पकौड़े निकालता दिख रहा है।

खौलती तेल की कढ़ाही से निकाला पकौड़ा

आपको Video में साफ़-साफ़ एक शख्स नजर आ रहा होगा। जिसमे आप खुद देख सकते है की यह शख्स खौलती हुई कढ़ाही में अपना हाथ डालकर पकौड़ा निकाल रहा है। बता दे की Video छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के Bus Station का बताया जा रहा है। साथ ही आपको यह भी दिख रहा ही होगा की दुकानदार ने हाथ में किसी तरह का कोई ग्लव्स भी नहीं पहना हुआ है। वह सीधा अपना हाथ ही खौलती कढ़ाही में डालता नजर आ रहा है और उसमें से पकौड़े निकालकर उसे एक कागज पर रख रहा है।

यह भी पढ़े- यहां एक छात्रा को प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ कुछ दरिंदो ने किया गैंगरेप, फिर कर दी हत्या।

रायपुर का स्पेशल दाल पकोड़ा

आप Video में साफ़ देख सकते है की कढ़ाई से पकौड़े निकलकर पकौड़े को कागज पर रखकर दुकानदार उस पर मसाला डालता है और फिर उसे ग्राहकों को सर्व कर दे रहा है। साथ ही आपको बता दे की यह Video Harish Goswami नाम के एक यूजर द्वारा अपने Instagram Account पर शेयर किया गया है। यहां से यह Video तेजी से Social Media पर वायरल हो गया है। Video के कैप्शन में लिखा गया है, ‘रायपुर का स्पेशल दाल पकौड़ा.’ Video में दिख रहा दुकानदार जिस तरह से पकोड़े बना रहा है, वो Social Media पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related posts

कॉर्बेट के बिजरानी रेंज में हाथी का उत्पात, चारदीवारी की चपेट में आने से कार क्षतिग्रस्त

doonprimenews

बीजेपी से निलंबित एक और नेता को परिवार सहित मारने की मिली धमकी, जानें कौन हैं वो नेता

doonprimenews

दलित समाज के मन्दिर को लेकर विवाद, भाजपा और कांग्रेस नेताओं में तीखी नोक झोंक।

doonprimenews

Leave a Comment