Doon Prime News
nation

खुशखबरी: 1 अप्रैल को अपना पहला इंटरेक्टिव डेली क्विज शो लॉन्च करेगा Netflix.

स्ट्रीमिंग (streaming) दिग्गज नेटफ्लिक्स (Netflix) कथित तौर पर 1 अप्रैल को अपना पहला इंटरैक्टिव डेली क्विज शो ‘ट्रिविया क्वेस्ट’ (interactive daily quiz show trivia quest )शुरू कर रहा है। एनगैजेट(engadget) की रिपोर्ट (Report)के मुताबिक,ट्रिविया क्रैक-इंस्पायर्ड सीरीज (trivia track inspired series)कला और विज्ञान जैसे विषयों के बारे में 24 मल्टी-च्वाइस (multichoice) प्रश्न प्रस्तुत करेगी।

वहीं, ट्रिविया क्वेस्ट (trivia quest)किसी भी वास्तविक दुनिया के पुरस्कार की पेशकश नहीं करता है, लेकिन उपयोगकर्ता अधिक अंक अर्जित करने और ‘निश्चित अंत’ की तरफ प्रगति करने के लिए एक एपिसोड(Episode)को फिर से चला सकते हैं।

बता दें कि यह शीर्षक उन सभी उपकरणों पर उपलब्ध होगा जो इंटरैक्टिव नेटफ्लिक्स कंटेंट(interactive Netflix content) का समर्थन करते हैं, जिनमें अधिकांश आधुनिक ब्राउजर(browser), मोबाइल डिवाइस(Mobile device), स्मार्ट टीवी (Smart TV)और स्ट्रीमिंग हार्डवेयर (streaming hardware) शामिल हैं।

वहीं, रिपोर्ट (report) में बताया गया है कि कंपनी ट्रिविया(company trivia )क्वेस्ट को एक ‘प्रयोग’ के रूप में बिल करने के लिए तत्पर है और इस तरह के और शो के लिए प्रतिबद्ध नहीं है।

यह भी पढ़े- रुड़की की गंगनगर में डूबे नागालैंड के छात्र का शव बरामद, 28 फरवरी को बह गया था 

इसी के साथ ही, यह चौंकाने वाला नहीं होगा अगर भविष्य में इसी तरह के महत्वाकांक्षी इंटरेक्टिव शो (interactive show) हों।

Related posts

Breaking News- 100 साल की उम्र में Modi जी के माता ने ली अंतिम सांस, ज्यादा तबियत बिगड़ने से हुआ निधन

doonprimenews

अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने नकली नोटों के मामलों को भी ई FIR की मदद से दर्ज किए जाने हेतु परीक्षण कर प्रस्ताव बनाने के दिए निर्देश

doonprimenews

हिजाब विवाद पर कर्नाटक हाईकोर्ट का बड़ा फैसला ,हिजाब पहनना इस्लाम का अहम अंग नहीं

doonprimenews

Leave a Comment