डरावनी कहानी, 50 डॉलर में बिक रही यह पेंटिंग, कहा- 'इसकी वजह से मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई । - Doon Prime News
Doon Prime News
nation

डरावनी कहानी, 50 डॉलर में बिक रही यह पेंटिंग, कहा- ‘इसकी वजह से मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई ।

मार्केट (market) से पेंटिंग(painting) खरीदते वक्त एक शख्स को काफी भयानक अनुभव हुआ. मिरर (mirror) की एक रिपोर्ट (report) के अनुसार, एंटिक(antique) चीजों को जमा करने का इन्ट्रेस्ट रखने वाले डैन स्मिथ (Dan Smith) ने एक बाजार(market) में दो बेबी डॉल(baby doll) की पेंटिंग(painting) देखी और इसे खरीदने के लिए वे अड़े रहे. डैन इस अजीब पेंटिंग (painting)की तरफ काफी आकर्षित हो गए और उन्होंने मार्केट (market) से एक महिला से पेंटिंग(painting) खरीदी. हालांकि महिला ने उसे पेंटिंग (painting) न खरीदने की चेतावनी दी. लेकिन उसने नहीं सुना और पेंटिंग (painting)खरीद ली. हालांकि, पेंटिंग(panting) खरीदने के तुरंत बाद, उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने अपनी जिंदगी का यह बहुत बुरा निर्णय लिया है।

यह भी पढ़े – पुलिस हेड कॉंस्टेबल ने की ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या, WhatsApp पर मैसेज कर भेजा सुसाइड नोट ।

बता दें कि ब्लू और ग्रीन बैग्राउंड (blue or green background) वाली पेंटिंग(painting) में दो बेबी डॉल(baby doll) एक साथ बैठी हुई हैं. उनमें से एक गुलाबी रंग (pink colour)की ड्रेस (dress) पहने सुनहरे बालों वाली बच्ची की है, दूसरी लाल बालों वाली फटीचर स्टाइल की गुड़िया है. पेंटिंग( painting) ने डैन को पुनर्जन्म की याद दिला दी लेकिन उन्होंने जल्द ही महसूस किया कि यह वास्तव में चीजों के अंत का प्रतिनिधित्व करता है. उसकी वजह से उसकी नींद, उसका पालतू जानवर हम्सटर और उसकी मन की शांति चली गई। .

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि मार्केट(market) की महिला ने इसे खरीदने से पहले मुझे चेतावनी दी थी और मैं आपको चेतावनी दूंगा, इस पेंटिंग(painting,) ( से कोई अच्छा नहीं हो सकता है. मैंने उस वक्त इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा था और सिर्फ यह मान लिया था कि वह उन ऑडबॉल डीलरों में से एक है जो सस्ते में अपना माल बेच रहे हैं, ”आगे डैन ने कहा. “मुझे नहीं पता कि इस पेंटिंग (painting)को बनाने के लिए किसका शापित खून पेंट में मिलकर इसे बनाया गया है. लेकिन इसकी शक्तियां मजबूत हैं,।

आपको बता दें कि पेंटिंग (painting)के डिस्क्रिप्शन (description) में लिखा है,’BEWARE CURSED Vintage Painting Dolls Art Creepy Eerie WARNING 1967,”, “ईबे पर पेंटिंग (painting)के डिस्क्रिप्शन(description) में लिखा है. “पेंटिंग(painting) थोड़ी धूल भरी है और बहुत शापित है. खरीदार खबरदार, ”डैन वेबसाइट (website) पर पेंटिंग (painting) को 50 डॉलर की शुरुआती कीमत पर बेच रहे हैं, यानी लगभग 3,808 रुपये ।

Related posts

India Economic Growth :RBI ने दिया बड़ा बयान, बढ़ती ब्याज दरों और ग्लोबल झटकों के बीच भारतीय वृद्धि को कायम बताया

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- संदिग्ध हालत में फंदे से लटका मिला एक महिला शव, कमरे का नजारा देख पति के भी उड़े होश

doonprimenews

लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में आग, सेमिनार हॉल जलकर खाक

doonprimenews

Leave a Comment