Doon Prime News
nation

Highway पर तेज रफ्तार कार ने ली दो लोगों की जान, पुलिस जांच में जुटी।

कनखल (Kankhal)क्षेत्र में हाईवे(Highway) पर तेज रफ्तार कार ने मथुरा(Mathura) के दो बरातियों की जान ले ली। दुर्घटनास्थल से कार (Car)लेकर चालक फरार होने में कामयाब रहा, जिसकी तलाश में कनखल पुलिस(Kankhal police) जुट गई है। कनखल(Kankhal) थाने के एसएसआई डीएस रावत (SSI DAS Rawat)ने बताया कि मृतकों की पहचान राजा बाबू उर्फ राजकुमार 58 निवासी चौक बाजार मंडी रामदास गली नग र कोतवाली मथुरा (Mathura)और राधेश्याम उर्फ भूरी 35 निवासी शीतल घाटी कोतवाली नगर मथुरा यूपी(Mathura UP)  के रूप में हुई है।

यह भी पढ़े- खुशखबरी: 1 अप्रैल को अपना पहला इंटरेक्टिव डेली क्विज शो लॉन्च करेगा Netflix

वहीं, उन्होंने  यह बताया कि दोनों लोग गैंगेज रिवेरा होटल से शादी समारोह में शिरकत करने के बाद धर्मशाला के लिए लौट रहे थे। रास्ते में ऋषिकेश(Rishikesh) की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार(Car)ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। आनन-फानन में उनके परिचित दोनों को अस्पताल(Hospital) ले गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसएसआई (SSI) द्वारा बताया गया है कि कार (Car)के नंबर (Number)की सूचना मिली है, जिसके आधार पर आरोपी चालक की तलाश की जा रही है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम(post mortem) के लिए भेज दिया गया है।

Related posts

Indian Army Recruitment : सेना में भर्ती होने का सुनहरा मौका, निकली है बंपर भर्तियां

doonprimenews

स्कूल की बोरिंग से अचानक निकलने लगी आग

doonprimenews

महात्मागांधी ने एक बार गुस्से में अपनी ही पत्नी को घर से निकाला था बाहर, जब गलती का हुआ एहसास तो दोनों गले मिल फूट-फूट कर रोए

doonprimenews

Leave a Comment