Doon Prime News
nation

Breaking- कार्ड बदल रेलवे कर्मी का खाता किया खाली, लाखों रुपए किए गायब

सोनीपत में National Highway-44 पर बहालगढ़ स्थित ICICI Bank के ATM से रुपये निकालने आए रेलवे कर्मी का Debit Card बदलकर उनके खाते से 73,998 रुपये निकाल लिए गए। पीड़ित का आरोप है कि ATM में युवक उनके पीछे आकर खड़ा हो गया था। पहले उसने Pin Number देखा और ट्रांजेक्शन रद्द नहीं होने का झांसा देकर उनका Debit Card बदल लिया। बाद में नकदी निकाल ली। साथ ही वही पीड़ित ने बहालगढ़ थाना में शिकायत देकर धोखाधड़ी व अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कराया है।

बता दे की गांव लिवासपुर स्थित Indra Colony निवासी Surendra Singh ने बहालगढ़ थाना पुलिस को बताया कि वह Indian railway में कार्यरत है। उनका बैंक खाता बहालगढ़ स्थित State Bank of India (SBI) की शाखा में हैं। वह मंगलवार को बहालगढ़ स्थित ICICI Bank के ATM से रुपये निकालने गए थे। उन्होंने 8,000 रुपये निकाले थे। जब वह रुपये निकाल रहे थे तो एक युवक उनके पीछे आकर खड़ा हो गया। उन्होंने उसे नहीं देखा।

साथ ही वही, जब वह रुपये निकालकर चलने लगे तो पीछे खड़े युवक ने कहा कि आपका ट्रांजैक्शन रद्द नहीं हुआ है। तब उन्हें उसके पीछे खड़ा होने का पता लगा। इस दौरान युवक ने झांसे में लेकर उनका Debit Card बदल लिया। वह ATM से बाहर आए तो उन्हें शक हो गया कि युवक ने उनका Pin Number देख लिया है। जिस पर वह तुरंत बैंक शाखा में पहुंचे और अपना Debit Card बंद करने को कहा। इस पर बैंक में जांच कर बताया गया कि आपका Debit Card बदला गया है।

इसी दौरान मैसेज से पता लगा कि उनके खाते से 49999 रुपये निकालने का प्रयास हुआ है, लेकिन वह ट्रांजैक्शन रद्द हो गई। इसके बाद युवक ने उनके खाते से 9500, 9500, 5000, 24999, 24999 रुपये की पांच ट्रांजैक्शन कर 73998 रुपये निकाल लिये। उन्होंने मामले की शिकायत बहालगढ़ थाना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच के बाद देर रात अमानत में खयानत व धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस टीम ATM पर लगे CCTV के साथ आसपास लगे CCTV भी खंगाल रही है।

Related posts

आम लोगों के लिए खुशखबरी,अडानी ग्रुप ने तेल की कीमतों में की भारी कटौती

doonprimenews

मदर डेयरी ने दिल्ली-एनसीआर में दूध के दाम दो रुपये प्रति लीटर बढ़ाए

doonprimenews

पिता ने नाबालिग बेटी संग दो महीने तक की ऐसी घिनौनी हरकत, जिसे जान आप भी हो जाएंगे हैरान

doonprimenews

Leave a Comment