Doon Prime News
crime

Breaking news- आपसी रंजिश के चलते एक युवक पर हुई फायरिंग, हमलावर गाड़ी छोड़कर हुए फरार

आज की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि जींद में गांव मोहनगढ़ छपरा में मंगलवार रात किसी बात को लेकर बदला लेने के चलते एक युवक पर फायर किया गया जिसमें युवक बाल-बाल बच गया। कहा जा रहा है कि ग्रामीणों के मौके पर पहुंचने के चलते हमलावर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने गाड़ी से तोड़फोड़ की। उचाना थाना पुलिस ने युवक की शिकायत पर एक युवक को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ जानलेवा हमला करने शस्त्र अधिनियम समेत अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

साथ ही वही आपको बता दे की गांव मोहनगढ़ छपरा निवासी Sandeep ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके गांव के ही Ravi से रंजिश चली आ रही है। रात वह अपने घर से बाइक निकाल रहा था, उसी दौरान Ravi तथा उसके साथ आए 2 युवकों ने उस पर फायर कर दिया। निशाना चूक जाने के कारण वह बाल-बाल बच गया। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गई और Ravi तथा उसके दोस्तों का पीछा किया।

साथ ही वही खबर के मुताबिक कहा जा रहा है कि तीनों गली में अपनी गाड़ी को छोड़कर भाग निकलने में कामयाब हो गए। घटना से खफा ग्रामीणों में उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की और घटना की सूचना पुलिस को दी। उचाना थाना पुलिस ने Sandeep की शिकायत पर रवि को नामजद कर दो अन्य युवकों के खिलाफ जानलेवा हमला करने शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

साथ ही वही, Uchana police station in-charge Atmaram ने बताया की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है। फिलहाल, तीन युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

अयोध्या के पुराकलंदर थाना क्षेत्र में मंदिर के महंत की पत्नी की गुरुवार सुबह सिर पर डंडे से वार कर हत्या कर दी गई।

doonprimenews

झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले में चाईबासा में 26 साल की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म, जानिए पूरा मामला

doonprimenews

जीजा ने 18 महीने के बेटे का किया अपहरण, बदला लेने के लिए रची साजिश, थाने पहुंची महिला ने सुनाई आपबीती।

doonprimenews

Leave a Comment