Doon Prime News
nation

पिता ने नाबालिग बेटी संग दो महीने तक की ऐसी घिनौनी हरकत, जिसे जान आप भी हो जाएंगे हैरान

नाबालिग बेटी संग किया दुष्कर्म

अमृतसर में नाबालिग बेटी के साथ कलयुगी पिता ने दो महीने तक किया बलात्कार पिता की इस घिनौनी हरकत को झेलते हुए जब नाबालिग का सब्र का बांध टूटा तो उसने अपने भाई को इस पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद लड़के की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार किया।

पिता पुत्री के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का मामला पंजाब के गुरदासपुर के दीनानगर कस्बे से सामने आया है। यहाँ एक कलयुगी पिता बीते दो महीने से नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार कर रहा था। पति से झगड़ा होने के कारण नाबालिग की माँ अपने मायके चली गयी थी। आरोपी पिता के साथ दो बेटे और बेटी रह रहे थे। पिछले दो महीने से पिता कई बार शराब पीकर घर आता और नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता।

यह भी पढ़े – Uttarakhand News- इन पांच जिलों में बढ़ रहा है डेंगू का प्रकोप, अभी तक इतने मामले आ चुके है सामने

नाबालिग ने कई बार अपने पिता को रोकने की भी कोशिश की, लेकिन वे नहीं माना। पिता की इस घिनौनी हरकत से पूरी तरह आहत नाबालिग ने खुद के साथ हो रहे जुल्म की पूरी कहानी अपने भाई को बताई, जिसे सुन लड़के ने पुलिस ने अपने पिता के खिलाफ़ नाबालिग बहन के साथ गलत काम करने पर शिकायत दर्ज कराई। लड़के की शिकायत पर कार्रवाई की गई पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट किया और साथ ही आरोपी पिता के खिलाफ़ नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में मामला भी दर्ज किया।

Related posts

बड़ी खबर: सरकार दे रही है शादीशुदा व्यक्तियों के लिए 72000 रूपये की राशि, बस आपको करना होगा यह काम।

doonprimenews

Breaking News- सहारा ग्रुप के चेयरमैन सुब्रत रॉय (Chairman Subrata Roy) का 75 साल की उम्र में हुआ निधन

doonprimenews

अम्बाला में हुई इतनी खौफनाक वारदात, एक युवक ने अपने साथ पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट

doonprimenews

Leave a Comment