Doon Prime News
nation

Big Breaking- मां-बेटे के बीच में हुआ झगड़ा तो मां ने अपने ही बेटे और बहू के घर का समान जलाकर किया राख

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Fatehabad में Village Dhangad में बेटे के साथ हुए झगड़े के बाद एक महिला ने अपने ही बेटे व बहू के घर का सामान जला दिया। बता दे की अब Fatehabad Sadar Police ने इस संबंध में महिला की बहू की शिकायत पर उसकी सास के खिलाफ आगजनी करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

बता दे की Police को दी शिकायत में धांगड़ निवासी पूजा पत्नी यतिंद्र ने बताया कि Friday evening को उसकी सास मुकेश ने उससे व उसके पति यतिंद्र से झगड़ा कर लिया। बाद में घर में उनके सामान में आग लगा दी। जिससे उसका Bed, Cupboard, Cooler, Cot, Clothes, जरूरी कागजात सहित काफी सामान जलकर राख हो गया। जिसके बाद महिला के बेटे यतिंद्र ने बताया कि उनकी मां परिवार में हर किसी से झगड़ा करती रहती है।

बीते दिन वह परिवार में ही किसी का निधन होने के चलते गया हुआ था। दोपहर को घर लौटा तो उसकी मां ने उससे झगड़ा शुरू कर दिया और वहां पड़ी ईंटें उसकी तरफ फेंकनी शुरू कर दी। झगड़े को टालने के लिए वह अपनी छोटी बच्ची, पत्नी को लेकर पड़ोस की ढाणी में चला गया। उसका कहना है कि पीछे से उसकी मां ने अपना सामान बाहर निकाल लिया और फिर घर में उस सामान को आग लगा दी, जो उसकी ससुराल से आया हुआ था।

पड़ोस की ढाणी से ही उन्होंने देखा कि घर से घना धुआं निकल रहा था। वे मौके पर पहुंचे और आग बुझाई। इसके बाद डायल 112 को सूचित किया गया। पहले तो घरेलू बात होने के चलते उन्होंने शिकायत नहीं दी, लेकिन उसकी मां फिर भी गलती नहीं मानी तो अब उन्होंने पुलिस में शिकायत दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

यहां कावड़ियों के बीच विवाद में हुई सेना के जवान की निर्मम हत्या,कई लोगों के विरुद्ध मुकदमा हुआ दर्ज।

doonprimenews

Agriculture Loan- पीएम क‍िसान न‍िध‍ि की क‍िस्‍त का इंतजार कर रहे क‍िसानों के ल‍िए 13वीं क‍िस्‍त से पहले ही आई बड़ी खुशखबरी, जिसे पढ़ आप भी हो जाएंगे खुश

doonprimenews

Smartphone चलाते हुए रहिए सावधान, ये app बना देंगे आपको पूरी तरह कंगाल

doonprimenews

Leave a Comment