Doon Prime News
nation

Big Breaking- महज शादी के एक साल बाद पत्नी घर से हुई लापता, जानिए क्या है पूरा मामला

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि अंबाला में शादी के महज एक साल बाद ही विवाहिता के घर से संग्दिध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है। बता दे की Ambala City के Resident of Preet Colony पति Digvijay ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई और बोला कि पत्नी हमेशा बोलती थी कि मैं तुम्हारे साथ खुश नहीं हूं। मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती। सिर्फ घर वालों के कहने पर जबरदस्ती रह रही हूं। फोन करने के बावजूद भी कोई सुराग नहीं लग रहा।

बता दे की Ambala City के Sector-9 पुलिस ने पति की शिकायत मिलने के बाद गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। Preet Colony निवासी Digvijay Singh ने बताया कि वह करीब एक साल से किराये पर रहता है और Jandli के Baroda Bank में Aadhar card बनाने का काम करता है। शादी Utta निवासी भावना से 7 फरवरी को हुई थी। पत्नी आये दिन घर में लड़ाई- झगड़ा करती रहती थी और कई बार लड़ाई करके अपने मायके चली जाती थी।

हर बार वह घर बसाने के इरादे से उसको वापस ले आता था। 4 अप्रैल 2023 को वह मायके से वापस लेकर आया था और ड्यूटी चला गया था। 2 बजे दोपहर का खाना खाने के लिये वापस अपने घर प्रीत कॉलोनी में आया तो पत्नी घर पर नहीं थी। पति ने बताया कि काफी तलाश के बाद भी कुछ पता नहीं चला। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच में जुट गई है। रिश्तेदारों सहित आस पड़ोस के लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Related posts

18वर्ष से कम उम्र की मुस्लिम लड़कियों से शादी गैरकानूनी? नैनीताल हाईकोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकार से माँगा जवाब

doonprimenews

Baba vanga ने कि भारत को लेकर कि यह भविष्यवाणी , जानिए इस साल क्या आने वाली है बड़ी मुसीबत।

doonprimenews

Big Breaking- पिता ने की अपनी ही 8 साल की बेटी की हत्या, खुद भी किया सुसाइड

doonprimenews

Leave a Comment