Doon Prime News
nation

Big Breaking- दिल्ली दंगो के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को किया गया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने Delhi दंगो के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी Mohmmad sharukh को गिरफ्तार कर लिया है। दंगों के बाद आरोपी करीबन 3 साल से फरार चल रहा था और कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित भी कर दिया था। आरोपी ने दयालपुर थाना क्षेत्र में अपने साथियों के साथ मिलकर एक व्यक्ति को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी।

विशेष पुलिस आयुक्त Ravindra Singh ने कहां की क्राइम ब्रांच ने Delhi दंगा मामलों के दंगाइयों को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई थी। आरोपी की तलाश में टीम लगातार जुटी हुई थी। इसी बीच टीम के हाथ एक सफलता प्राप्त हुई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूर्वी Delhi में हुए दंगों के दौरान Rajdhani Public School, Mahalakshmi Enclave, Mustafabaad में Rahul Solanki नामक युवक की 24 फरवरी को गोली मारकर हत्या कर दी थी। दयालपुर थाने में हत्या का मामला भी दर्ज किया गया था। बाद में मामले की जांच SIT क्राइम ब्रांच को दे दी गई थी। शाखा में तैनात इंस्पेक्टर Vivekanand Jha व SI lokender Singh की टीम ने Salmaan, Sonu, Irshad को गिरफ्तार कर लिया था।

इस मामले में चार्जशीट दाखिल की गई है। सीसीटीवी फुटेज से यह पता चला कि एक आरोपी ने Rahul को गोली मारी थी। सीसीटीवी में आरोपी का शरीर तो दिखाई दे रहा था लेकिन उसका चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा था। Delhi पुलिस ने गिरफ्तारी पर ₹1 लाख का इनाम घोषित किया था।

Related posts

Nitin Desai: मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, लगान-देवदास से हुए थे फेमस

doonprimenews

पत‍ि ने मारपीट कर मह‍िला को घर से न‍िकाला,बेटियां पैदा होने की सजा SSP ने दिए जांच के आदेश

doonprimenews

Big Breaking- गोगामेड़ी (Gogamedi) में पूजा अर्चना कर घूमने निकले चार दोस्तों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment