Doon Prime News
nainital

Nainital :अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहे स्कूटी सवार दो युवकों को बस ने रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

खबर नैनीताल से है जहाँ रामनगर में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया। रोडवेज बस अड्डे के पास एक निजी बस ने स्कूटी सवार दो युवकों को कुचल दिया। दोनों को सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। शवों को देख परिजनों में कोहराम मच गया।

जी हाँ,प्राप्त जानकारी के मुताबिक , 40 वर्षीय गिरीश चंद्र पांडे उर्फ गौरी किशन पुत्र दया किशन, 38 वर्षीय विक्रम सिंह नेगी पुत्र जगत सिंह नेगी निवासी भरतपुरी शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे किसी की अंत्येष्टि में शामिल होने श्मशान घाट जा रहे थे।दोनों स्कूटी संख्या यूके 04आर 8210 रोडवेज बस अड्डे के पास पहुंचे तभी पीछे से एक निजी बस संख्या यूके-18पीए-0268 ने टक्कर मार दी। जिससे वे स्कूटी समेत करीब 100 मीटर तक घिसटते हुए चले गए।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- दिल्ली दंगो के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को किया गया गिरफ्तार*

वहीं हादसा होते ही लोगों में चीख पुकार मचने लगीतब जाकर बस रुकी।राहगीरों ने किसी तरह स्कूटी सवारों को बस के नीचे से निकाला और उपचार के लिए रामनगर के सरकारी अस्पताल में भेजा। साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

अब साढ़े 7 किलो की जगह मिलेगा 20 किलो राशन, सफेद कार्ड धारकों को मुफ्त अनाज

doonprimenews

Haldwani:सिर से उठा मां का साया, तो प्रकृति की गोद में मां का आंचल पाया……चंदन नयाल की मेहनत से महक रहा नाई गांव,पहले पागल कहने वाले आज करते हैं सराहना

doonprimenews

Nainital :घास लेने जा रही महिला को हाथी ने कुचला, मौके पर हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment