Doon Prime News
nation

Big Breaking- गोगामेड़ी (Gogamedi) में पूजा अर्चना कर घूमने निकले चार दोस्तों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

Rajashthan के Hanumangarh District में स्थित Religious Place Gogamedi में पूजा-अर्चना कर घूमने निकले 5 दोस्तों की ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर शनिवार रात 11 बजे Parlika Village के पास 2 वाहनों से टकरा गई। बता दे की इस भीषण हादसे में ऑल्टो कार सवार 4 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

साथ ही वही मिली सूचना के मुताबिक बताया जा रहा है कि अनिल फोटोग्राफर था। उसका चचेरा भाई सुरेंद्र ICICI Bank में काम करता था। वही, Krishna Gas Agency और Rajesh RO Plant चलाता था। इनका दोस्त Sachin Pharmaceutical Company में काम करता है। पांचों दोस्त शनिवार शाम एक दोस्त की ऑल्टो कार से Rajasthan के Hanumangarh District में स्थित गोगामेड़ी में पूजा अर्चना करने के लिए गए थे।

बता दे की रात को पूजा करने के बाद पांचों दोस्त घूमने के लिए निकल गए. हालांकि, जब वह Nohar Marg पर पहुंचे तो करीब 11 बजे गांव परलीका गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप से कार की टक्कर हो गई। इसके बाद अनियंत्रित ऑल्टो कार सामने से आ रही दूसरी पिकअप से जा टकराई।

इस हादसे में कार सवार पांच दोस्तों में से चार हिसार के 12 क्वार्टर एरिया निवासी कृष्ण (22), राजेश (25), अनिल (26) और सुरेंद्र (24) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, सचिन हिसार में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती है।

वही, हादसे की सूचना मिलने पर Gogamedi Police Station ने चारों शवों का रविवार को पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। रविवार, दोपहर बाद शवों को 12 क्वार्टर एरिया लाया गया और उनका अंतिम संस्कार किया गया। वही, Gogamedi police station in-charge Radheshyam Thalod ने बताया कि घायल सचिन की शिकायत पर पिकअप चालक के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज कर लिया गया है।

Related posts

जानिए सरकार ने बिना बताए चुपचाप VLC media player पर क्यों लगाया बैन? क्या है कारण।

doonprimenews

यहां हुई हैवानियत की हदें पार, कुछ लड़कों ने मिलकर अपनी दादी के साथ घर लौट रही किशोरी के साथ किया गैंगरेप।

doonprimenews

नूपुर शर्मा की सुनवाई याचिका पर विचार करने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार, ठहराया उदयपुर घटना का जिम्मेदार

doonprimenews

Leave a Comment