Doon Prime News
nation

Big Breaking- यहां सरपंच पर किया गया तेजधार हथियार से हमला, थानेदार के बेटे पर लगाए जा रहे हैं आरोप

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Kapurthala के Sultanpur Lodhi क्षेत्र में देर शाम थार गाड़ी में सवार युवकों ने Village Alluwal के सरपंच पर हमला कर दिया। बता दे की सरपंच ने एक थानेदार के बेटे पर हमला करने के आरोप लगाए हैं।

साथ ही वही Civil Hospital Sultanpur Lodhi में Treatment Village Alluwal के सरपंच Harjeet Singh ने बताया कि वह किसी काम से गुरुद्वारा गुरु का बाग की तरफ जा रहे था। जब वह Gurdwara Sehra Sahib के मोड़ पर पहुंचा तो रास्ता न देने की वजह से थार गाड़ी में सवार कुछ युवकों के साथ उसकी मामूली बहस हो गई। इसी दौरान कार चालक के युवक ने गाली गलौज करते हुए उस पर धारदार हथियार के साथ हमला कर दिया। वह घायल हो गया तो कार चालक साथियों के साथ मौके से फरार हो गया।

बता दे की जख्मी सरपंच के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाए हैं कि हमला करने वाला Punjab Police में तैनात एक थानेदार का लड़का है। उसकी शह पर वह आए दिन इलाके में ऐसी वारदातों को अंजाम देता रहता है। जख्मी सरपंच को इलाज के लिए Civil Hospital Sultanpur Lodhi में भर्ती करवाया गया।

वही, DSP Babandeep Singh ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि सरपंच के बयान पुलिस की ओर से कलम बंद किए जा रहे हैं। बयानों के आधार पर ही आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

Related posts

यहां शादी का झूठा झांसा देकर महिला से किया दुष्कर्म, आरोपी हुआ गिरफ्तार।

doonprimenews

उत्तराखंड कैडर के IPS अधिकारी Nilesh Anand भरणे को PM Modi ने PHD  Award से किया सम्मानित।

doonprimenews

एक तरफ नए साल का जश्न मनाया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ साल के पहले ही दिन कई नियमों में हुआ बड़ा बदलाव

doonprimenews

Leave a Comment