Doon Prime News
nation

Big Breaking- मुकुंदपुरा गांव में एक बार फिर पकड़ा गया तेंदुआ, आसपास के पशुओं को बना रहा था अपना शिकार

Narnaul में Mukundapura Village के खेतों में 5 दिन बाद एक बार फिर तेंदुआ को पकड़ा हैं। साथ ही आपको बता दें कि ग्रामीणों ने गांव में और तेन्दुओ के होने की आशंका जाहिर की थी जिसके बाद Wildlife Department ने गांव में 2 पिंजरे लगा रखे थे। बुधवार रात को फिर से एक तेंदुआ लगाए गए पिंजरे के पास शिकार के लिए पहुंचा।

बता दे की पिंजरे में पहले से ही शिकार के लिए मीट रखा हुआ था। तेंदुआ जैसे ही शिकार के नजदीक पहुंचा तो वह पिंजरे में कैद हो गया। इसकी सुचना मिलने पर Wildlife Department के कर्मी मौके पर पहुंचे। फिलहाल, तेंदुआ को Wildlife Department के कार्यालय में रखा गया हैं। कहां जा रहा है कि उसे कुछ देर बाद Firozpur Jhirka के जंगलो में छोड़ा जाएगा।

5 दिन में दूसरा तेंदुआ गया पकड़ा

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पिछले 5 दिन में Wildlife Department Mukundpura से दूसरा तेंदुआ पकड़ा गया हैं। इससे पहले पिछले शुक्रवार को भी गांव में तेंदुआ पकड़ा था।

साथ ही वही यह भी कहा जा रहा है कि Musnauta Village में भी तेंदुआ गायों को अपना शिकार बना रहा हैं। अब तक कई गायों को खा चुका हैं। यहां के ग्रामीण भी तेंदुआ को पकड़ने की मांग कर चुके हैं।

Related posts

IIT Student Suicide- IIT दिल्ली के 21 साल के छात्र ने की किया सुसाइड

doonprimenews

NEET PG 2022: बहुत ही जल्द जारी होने जा रहा है काउंसलिंग शेड्यूल, यहां देखें पूरी जानकारी।

doonprimenews

KBC 14: लेफ्टिनेंट कर्नल (Girish Tandon) नहीं दे पाए 6.40 लाख के इस सवाल का जवाब, क्या आप जानते हैं जवाब?

doonprimenews

Leave a Comment