Doon Prime News
nation

NEET PG 2022: बहुत ही जल्द जारी होने जा रहा है काउंसलिंग शेड्यूल, यहां देखें पूरी जानकारी।

Medical counselling committee (MCC) की तरफ से जल्द ही NEET PG 2022 counselling schedule जारी करने की उम्मीद है। वहीं, एक बार जारी होने के बाद, इसे उन उम्मीदवारों के लिए mcc.nic.in पर उपलब्ध कराया जाएगा, जो राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET PG 2022) के लिए उपस्थित हुए और इसे पास किया

NEET PG counselling के लिए पंजीकरण के समय आवश्यक महत्वपूर्ण दस्तावेजों की सूची जानने के लिए उम्मीदवार पढ़ सकते हैं।

वहीं,NEET PG 2022 परिणाम 1 जून, 2022 को natboard.edu.in पर घोषित किया गया था। चूंकि परिणाम घोषित किया गया है, MCC के अब जल्द ही counselling प्रक्रिया शुरू होने की उम्मीद है। नीट पीजी 2022 counselling all India कोटा , (AIQ) सीटों के 50 प्रतिशत के लिए Online Mode में आयोजित होने की संभावना है।

यह भी पढ़े – ग्रामीण ने की शर्मनाक हरकत,अपने ही दो मासूम बच्चों की पानी में डूबाकर की हत्या।

आपको बता दें कि MCC से counselling schedule जारी करने की उम्मीद है, जिसके बाद संबंधित राज्य सूट का पालन करेंगे और PG counselling की प्रक्रिया शुरू करेंगे। वहीं, समिति सरकारी संस्थानों, केंद्रीय विश्वविद्यालयों, डीम्ड विश्वविद्यालयों, ईएसआईसी और एएफएमएस संस्थानों में AIQ सीटों के लिए NEET PG 2022 counselling schedule जारी करेगी।

Related posts

महात्मागांधी ने एक बार गुस्से में अपनी ही पत्नी को घर से निकाला था बाहर, जब गलती का हुआ एहसास तो दोनों गले मिल फूट-फूट कर रोए

doonprimenews

Sleep timing : शरीर के लिए नींद है जरूरी, लेकिन किसे कितने घंटे सोना चाहिए,यहां क्लिक कर जानिए

doonprimenews

बड़ी खबर: Indian Railway ने निकाले नए नियम, अब आप एक दूसरे को भी Transfer कर सकते हैं अपना टिकट, जानिए क्या है पूरा Process ।

doonprimenews

Leave a Comment