Doon Prime News
nation

Big Breaking- अज्ञात कारणों के चलते एक युवक ने की खुदकुशी, शहर के गेट पर मिला लटका हुआ शव

आज की बहुत बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की Jhajjar के Sitaram Gate क्षेत्र में एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। सोमवार रात करीब 2 बजे जब परिजनों ने देखा तो शव फंदे पर लटका मिला। मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को General Hospital भेजा। जहां पर मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कहां जा रहा है कि शहर के Sitaram Gate निवासी Girish Yadav पुत्र Subhash Yadav ने रात को करीब 2 बजे अपने मकान में ही फंदा लगा लिया। जब परिजनों ने शव फंदे पर लटका देखा तो मामले की जानकारी शहर पुलिस को दी। पुलिस ने FSL team को भी मौके पर बुलाया। जहां से FSL team ने भी मौके से सबूत जुटाए। परिजनों का कहना है कि गिरिश शराब पीने का आदि था। उसकी 6 साल की एक बेटी भी है।

जांच अधिकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि Police ने शव के पोस्टमार्टम करवाने के लिए कागजी कार्रवाई शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Related posts

यहां दसवीं के छात्र ने बच्चे को बुरी तरह से पीटा, मासूम ने अपनी आपबीती सुना कर तोड़ दिया दम, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

Share Market Tips Today:- अमेर‍िकी शेयर बाजार और एसजीएक्‍स न‍िफ्टी में तेजी के बीच भारतीय शेयर बाजार में इस दिन तेजी आने की है संभावना, एक्‍सपर्ट द्वारा दी गई बॉय रेट‍िंग

doonprimenews

Nitin Desai: मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, लगान-देवदास से हुए थे फेमस

doonprimenews

Leave a Comment