Doon Prime News
nation

Share Market Tips Today:- अमेर‍िकी शेयर बाजार और एसजीएक्‍स न‍िफ्टी में तेजी के बीच भारतीय शेयर बाजार में इस दिन तेजी आने की है संभावना, एक्‍सपर्ट द्वारा दी गई बॉय रेट‍िंग

Share Market

अगर आप भी Share Market में न‍िवेश करते हैं तो यह खबर आपके बहुत काम की है। बता दे की Indian stock market में प‍िछले कुछ द‍िन से चल रही उठा-पटक के बीच हम आपको कुछ ऐसे शेयर के बारे में बतान‍े जा रहे हैं जो आपको बुधवार को अच्‍छा र‍िटर्न दे सकते हैं। साथ ही वही कहा जा रहा है की सोमवार की ग‍िरावट के बाद मंगलवार को शेयर बाजार 274 अंक चढ़कर बंद हुआ। वही, US Stock Market और SGX Nifty में तेजी के बीच Indian stock market में बुधवार को तेजी आने की संभावना है। एक्‍सपर्ट का अनुमान है क‍ि आने वाले समय में SGX Nifty 18,500 के स्‍तर तक जा सकता है।

साथ ही वही आपको बता दे की IIFL Securities के Vice President Anuj Gupta द्वारा Tata Motors के शेयर पर बाय रेट‍िंग दी गई है। कहा जा रहा है की इस शेयर के ल‍िए 412 रुपये पर स्‍टॉप लॉस लगाकर रखा जा सकता है। जिसका टारगेट प्राइस 440 रुपये है। मंगलवार को 599 रुपये के स्‍तर पर बंद हुए SBI के शेयर पर Anuj Gupta के मुताबिक 578 रुपये का स्‍टॉप लॉस रखा जा सकता है।  शेयर का टारगेट प्राइस 620 रुपये है।

वही, Choice broking के Executive Director Sumit Bagadia के मुताबिक कहा गया की Shriram Transport Finance Corporation Ltd. का टारगेट प्राइस 1400 से 1425 रुपये है। इस शेयर पर 1300 रुपये पर स्‍टॉप लॉस लगाकर रख सकते हैं। इसी तरह उन्‍होंने NTPC के शेयर पर बॉय रेट‍िंग दी है। शेयर का टारगेट प्राइस 171 से 174 रुपये है और इस पर 164 रुपये पर स्‍टॉप लॉस लगाकर रख सकते हैं।

यह भी पढ़े- ह्यूमन ट्रैफिकिंग एक्ट में दर्ज मामलों में दोषियों पर कठोर कार्रवाई एवं इनामी बदमाशों के विरुद्ध अभियान शुरू करने के दिए निर्देश

बता दे की SMC Global Securities के Senior Research Analyst Mudit Goyal ने Amara Raja Batteries और Godrej Consumer Products पर बॉय रेट‍िंग दी है। Amara Raja Batteries का टारगेट प्राइस 657 रुपये रखा गया है और इसका स्‍टॉप लॉस 635 रुपये रखा जा सकता है। इसी तरह Godrej Consumer Product का टारगेट प्राइस 856 रुपये है और इसके ल‍िए 834 रुपये पर स्‍टॉप लॉस लगाया जा सकता है।

Related posts

तुंगनाथ मंदिर में जमी पांच फीट बर्फ, मुश्किल रास्तों को पार कर पहुंच रहे सैलानी

doonprimenews

यहां व्यक्ति ने जला डाली कुरान, उसके बाद उसके साथ जो हुआ वो बेहद ही दर्दनाक

doonprimenews

BJP ने किया राष्ट्रपति उम्मीदवार का नाम घोषित, इस महिला को बनाया उम्मीदवार ,नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

doonprimenews

Leave a Comment