Doon Prime News
nation

यहां दसवीं के छात्र ने बच्चे को बुरी तरह से पीटा, मासूम ने अपनी आपबीती सुना कर तोड़ दिया दम, जानिए क्या है पूरा मामला।

AIIMS

मेरठ के भावनपुर क्षेत्र से एक बड़ी सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है यहां पचगांव पट्टी अमर सिंह में 10वीं के छात्र द्वारा कक्षा दो के विद्यार्थी जीतू पिटाई की गई, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, इसके बाद परिजनों और अन्य लोगों ने शव को स्कूल में रखकर हंगामा किया। उन्होंने कहा कि जीतू ने आरोपी छात्र की एक छात्रा से बातचीत के बारे में शिकायत कर दी थी। बता दें कि इसके चलते ही जीतू को बुरी तरह पीटा गया और उसने दम तोड़ दिया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

बता दें कि गांव निवासी मांगे मजदूरी करते हैं। मांगे का बेटा जीतू गुरुवार सुबह कैलाशवती शिक्षण संस्थान में गया था। आरोप है कि यहां 10वीं के छात्र ने उसकी पिटाई कर दी। वहीं, जीतू की मां ने बताया कि उसका बेटा रातभर दर्द से कराहता रहा। मरने से पहले उसने बताया कि उसने आरोपी छात्र को एक छात्र के साथ देखा था और यह बात प्रधानाचार्य को बता दी थी। पीटने पर उसे उल्टियां लगी थीं। इसके बाद शिक्षकों ने जीतू को घर भेज दिया। उसकी हालत बिगड़ने लगी। मां ने गांव के ही एक डॉक्टर से इलाज कराया, लेकिन शुक्रवार को बच्चे ने दम तोड़ दिया।

वहीं, जीतू की मौत के बाद परिजन और काफी संख्या में ग्रामीण विद्यालय पहुंचे। बता दें कि यहां शव रखकर हंगामा किया गया। आरोप लगाया गया कि प्रधानाचार्य और शिक्षकों की लापरवाही से यह घटना हुई। ग्रामीणों ने प्रधानाचार्य सुशील कुमार के प्रति गहरा रोष जताया। स्कूल में हंगामे की जानकारी पर इंस्पेक्टर भावनपुर नीरज मलिक पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। किसी तरह ग्रामीणों को समझाकर शांत किया और शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि जीतू के परिजनों ने लिखित में तहरीर नहीं दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

आपको बता दें कि प्रधानाचार्य सुशील कुमार ने बताया कि वह गुरुवार को रिश्तेदार के यहां मुजफ्फरनगर गए थे। शुक्रवार को मामले की जानकारी मिली तो वह यहां पहुंचे। ग्रामीणों की मांग की है कि पांच लाख रुपये का मुआवजा और जीतू की मां को योग्यता के अनुसार नौकरी दिलाई जाए।

Related posts

भगवान शिव की तरह प्रधानमंत्री मोदी जी ने भी किया विषपान, जानें कैसे

doonprimenews

NEET PG Exam 2022 Date : नीट परीक्षा कि तारीख का हुआ एलान, यहां देखिए कब होगी परीक्षा

doonprimenews

Big Breaking- चंबल एक्सप्रेस के जनरल कोच (General Coach) में संपेरों ने छोड़ दिए चार सांप, गाड़ी में चीख-पुकार, जानिए क्या था ऐसा करने का कारण

doonprimenews

Leave a Comment