Doon Prime News
nation

Big Breaking- भारतीय सीमा पर काफी देर तक मंडराता रहा ड्रोन, सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पाकिस्तान की नापाक हरकत को किया विफल

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Punjab Police और Border Security Force (BSF) ने Gurdaspur में साझा अभियान में Pakistan की नापाक हरकत को विफल कर दिया। सीमा के करीब 12 किलो हेरोइन और 19.30 Lakh रुपये की ड्रग मनी बरामद की है। यह खेप पाकिस्तानी से ड्रोन के जरिए भेजी गई थी। मामले में 2 लोगों को भी हिरासत में लिया गया है।

बता दें कि Border Security Force (BSF) की 58 बटालियन ने Dorangala स्थित बीओपी आदियां में शनिवार की रात ड्रोन की आवाज सुनी। वही, जिसके बाद BSF जवानों ने फायरिंग करने की योजना बनाई तो 8 मिनट तक Indian border के चक्कर लगाने के बाद ड्रोन लौट गया। इस दौरान न तो सीमा सुरक्षा बल के जवान फायर कर सके और न ही रोशनी वाले बम दाग सके।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि ड्रोन की Indian border में गतिविधि को देखते निकट इलाकों में BSF के अधिकारियों और जवानों ने Gurdaspur Police के सहयोग से सर्च ऑपरेशन शुरू किया। संयुक्त ऑपरेशन के दौरान 12 पैकेट हेरोइन मिली। इसका वजन 12 हेरोइन है। 19 लाख 30 हजार रुपये की ड्रग मनी भी Village Choda Kalan से बरामद की गई। मामले में पुलिस ने 2 व्यक्तियों सुरेंद्र सिंह और जगप्रीत सिंह निवासी अल्लड़ पिंडी को हिरासत में लिया है।

साथ ही वहीं यह जानना जरूरी है कि बीते दिनों भी India-Pakistan border के पास Dera Baba Nanak क्षेत्र में ड्रोन की आवाज सुनने के बाद BSF जवानों ने फायरिंग की थी। हालांकि, बाद में कोई संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई। उधर, Police Station Kalanaur की पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Related posts

Big Breaking- अब आप राममंदिर के प्रवेश द्वार पर ही कर पाएंगे गणपति के दर्शन, Sri Ram Janmabhoomi तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट ने जारी की तस्वीर

doonprimenews

Uttarakhand News- दोनों देशों के सैनिकों ने पहाड़ी इलाकों में आपदा के दौरान स्थिति को संभालने को लेकर किया अभ्यास

doonprimenews

यहां हुआ बड़ा हादसा: Automobile Company के ऑपरेटर की हुई मशीन में फंसने से मौत।

doonprimenews

Leave a Comment