Doon Prime News
nation

मुंबई में भी बढ़ा कोरोना का कहर , विधान भवन के 35 कर्मचारी मिले पॉजिटिव,


मुंबई में भी बढ़ा कोरोना का कहर , विधान भवन के 35 कर्मचारी मिले पॉजिटिव,

हैदराबाद : महाराष्ट्र विधानसभा में तैनात पुलिस कर्मियों और सरकारी कर्मचारियों सहित 35 लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. विधानभवन से मिली जानकारी के अनुसार, शीतकालीन सत्र के दौरान पिछले 2 दिनों में 2,300 लोगों का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया. जांच के बाद 35 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई. बता दें कि मुंबई विधानसभा का शीतकालीन सत्र 28 दिसंबर तक चलेगा.

बता दें कि पिछले एक सप्ताह से मुंबई में कोरोना के मामलों अचानक तेजी दर्ज की जा रही है. मुंबई में रविवार को कोविड के नए 922 केस की पुष्टि हुई थी. यह आंकड़ा 4 जून के बाद से सबसे अधिक दैनिक बढ़ोतरी है. शनिवार को कोरोना के 757 मामले सामने आए थे. इस हिसाब से मुंबई में कोरोना के केस में 21 फीसदी का इजाफा हुआ है. बीएमसी अधिकारियों का कहना है कि ओमीक्रोन के मामलों का पता लगाने के लिए टेस्ट की संख्या बढ़ाई गई है, इस कारण कोरोना के केस भी बढे हैं.

यह भी पढ़े –   कांग्रेस प्रदेश महामंत्री राजेंद्र शाह मारपीट मामला, हरीश रावत समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज

राज्य सरकार के कोविड -19 बुलेटिन के अनुसार, महाराष्ट्र ने ओमीक्रोन के 31 नए मामले दर्ज किए गए हैं, जिनमें से 27 मुंबई से, दो ठाणे से, एक पुणे ग्रामीण और अकोला से हैं. इसके साथ ही महाराष्ट्र में ओमीक्रोन के मामले की संख्या 141 तक पहुंच गई है. मुंबई में बीएमसी ने शहर में सभी समारोहों और सभाओं पर प्रतिबंध लगा दिया है.

उधर, दिल्ली में ओमीक्रोन के मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है. दिल्ली में ओमीक्रोन 63 नए मामले सामने आए हैं. दिल्ली में अब कुल ओमीक्रोन मामलों की संख्या 142 हो गई है. दिल्ली सरकार ने प्रदेश में नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Big Breaking- तीन आईपीएस अफसरों (IPS officers) का किया गया तबादला, विनीत जायसवाल का ट्रांसफर हुआ निरस्त

doonprimenews

अगर आप Hotel से चेक-आउट करते हैं तो, भूलकर भी ना करें यह 4 गलतियां, नहीं तो भुगतना पड़ेगा भारी नुकसान।

doonprimenews

Karnataka Hijab Controversy- हिजाब विवाद पर दोनों जजों की राय अलग-अलग, बड़ी बेंच पर सौंपा जायेगा मामला

doonprimenews

Leave a Comment