Doon Prime News
nation

बड़ी खबर: DM ने दिए सख्त निर्देश, कहा 13 दिनों तक बंद रहेगी मीट और दारु की दुकानें।

DM

देश में किसी न किसी त्योहार को लेकर लोगों की हित में निर्णय लिए जाते हैं। बता दे की इसी कड़ी में कांवड़ यात्रा को लेकर Noida Administration द्वारा कमर कस ली गई है। वही, District Magistrate Suhas LY द्वारा अधिकारियों को 13 दिन तक लिए यानी की 14-26 July तक कांवड़ यात्रा के मार्ग में आने वाली Meat, Liquor की सभी दुकानों को बंद करने का आदेश दिया गया है।

दरअसल कांवड़ यात्रा के मार्गों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। जिसके बाद Police इसका मुआफ़ज़ा करेगी। Media Reports के मुताबिक District Magistrate द्वारा Police से यह सुनिश्चित करने को कहा गया कि Checking Campaign के दौरान किसी भी नागरिक को परेशानी न हो।

वही, जानकारों के मुताबिक बैठक के बाद DM द्वारा बताया गया की, ‘Police Officers अन्य विभाग प्रमुखों के साथ हुई बैठक के समय, उन्हें जिले में परेशानी मुक्त कांवड़ यात्रा सुनिश्चित करने के लिए एक योजना तैयार करने को कहा गया है। साथ ही खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की कांवड़ यात्रा के मद्देनजर DM Ghaziabad द्वारा पूरे जिले को 17 जोन में बांट दिया गया है।

यह भी पढ़े- गुजरात के मेहसाणा में खेला गया फर्ज़ी आईपीएल, रूस के लोगों को भी सट्टेबाज़ी के जाल में फंसाया, जाने पूरा मामला

वहीं Ghaziabad में 17 ज़ोन भी बांट दिए गए हैं। Ritu Suhas को मोदीनगर के इलाके के जिम्मेदारी दी गई है। District Magistrate द्वारा City Magistrate Gambhir Singh को Vijayanagara Kavinagara area की जिम्मेदारी दी गई है। ADM City Vipin Kumar को शहरी क्षेत्र ADM Finance को लोनी का इलाका ADM LA को डासना का क्षेत्र का प्रभारी घोषित किया गया है।

Related posts

Breaking News- 100 साल की उम्र में Modi जी के माता ने ली अंतिम सांस, ज्यादा तबियत बिगड़ने से हुआ निधन

doonprimenews

24 सालो से भारत कि जासूसी कर रहे Pakistani हिन्दू को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पुरा मामला

doonprimenews

निर्माणाधीन इमारत का स्लैब गिरा, 5 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल,जानिए कहा की है ये खबर

doonprimenews

Leave a Comment