Doon Prime News
nation

Breaking News- जैन तीर्थ गिरनार के आंदोलन की लड़ाई लड़ रहे कवि सौरभ जैन सुमन (Poet Saurabh Jain Suman) को जान से मारने की मिली धमकी

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि मेरठ (Meerut) में Jain pilgrimage Girnar के आंदोलन की लड़ाई लड़ रहे Poet Saurabh Jain Suman को जान से मारने की धमकी मिली है। उनके घर पर एक कागज की पोटली फेंककर धमकी दी गई है। इसमें लिखा था कि Girnar Case से हट जाओ नहीं तो हटा दिए जाओगे। अगली बार पत्थर नहीं गोली आएगी।

बता दें कि Saurabh Jain Suman ने Sadar Bazar Police Station में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। उन्होंने बताया कि Jain Pilgrimage Girnar पर जैनों के यात्रा के अधिकार पर सवाल उठाने व जैन संतों को कोर्ट में घसीटने वाले Former MP Mahesh Giri के खिलाफ पूरे देश में जैन समाज आंदोलन कर रहा है। इसमें वह भी सक्रिय रूप से जुड़े हैं।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Mahesh Giri ने जैन मुनियों के साथ-साथ Saurabh Jain Suman को भी कोर्ट में घसीटने की धमकी अपने वीडियो में दी थी। वहीं, Saurabh Jain Suman ने कहा कि यदि उन्हें कुछ भी होता है तो उसके जिम्मेदार Mahesh Giri एवं उनके साथी होंगे।

साथ ही वहीं CO Poonam Sirohi ने बताया कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। आसपास के CCTV कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

Related posts

दक्षिण Haryana Bijli Vitran Nigarm और Uttar Haryana Bijli Vitran Nigarm के माध्यम से Prepaid Smart Meter लगाए जा रहे है।

doonprimenews

पति-पत्‍नी साथ नहीं रह सकते तो तलाक ही बेहतर” supreme court का बड़ा फैसला

doonprimenews

Birthday के दिन Pubg के लिए नया मोबाइल ना मिलने पर 18 साल की युवती ने की आत्महत्या

doonprimenews

Leave a Comment