Doon Prime News
nation

Baramulla encounter : भारतीय सेना का आतंकियों पर कहर, इस Pakistani आतंकी का किया सफाया

Pakistani

Jammu-Kashmir के Baramulla जिले में सोमवार रात को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। सुचना के अनुसार बताया जा रहा है की सोपोर इलाके में हुई इस मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया। बता दे की मारे गए आतंकी की पहचान लाहौर निवासी Pakistan के Lahore निवासी हंजल्ला के रूप में हुई है.

Pakistani आतंकी हुआ ढेर

वही, Kashmir Range के IG Vijay Kumar द्वारा Tweet कर बताया गया की, ‘मारे गए आतंकी से बरामद दस्तावेजों के अनुसार उसकी पहचान Pakistan के Lahore निवासी हंजल्ला के रूप में हुई है। उसके पास से एक AK राइफल, गोला-बारूद के साथ 5 मैगजीन बरामद की गई है। हालाँकि अभी उसके बारे में और भी जानकारी जुटाई जा रही है.’

Jammu-Kashmir Police के अनुसार पानीपुरा जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने पर सुरक्षाबलों द्वारा यह अभियान शुरू किया गया था। दरअसल, खुद को घेराबंदी में फंसते देख आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी गई, जिसके बाद जवानों ने भी जवाब दिया। सुरक्षाबलों के इस Operation में लगभग 4 आतंकी जाल में फंस गए थे। जिनमें 3 Pakistani और एक स्थानीय आतंकी थे। Police अधिकारियों के अनुसार अंधेरे का फायदा उठाकर 2 Pakistani और एक स्थानीय आतंकी वहां से भाग गए। जिनकी तलाश अभी भी जारी है। वही, सुरक्षाबल उन्हें खत्म करने के लिए अभियान चला रहे हैं।

यह भी पढ़े- शर्मनाक : प्यार के जाल में फसाकर लड़की का बना लिया अश्लील वीडियो, फिर लड़की को बना दिया Call Girl, लड़की ने ऐसे सिखाया सबक।

साथ ही आपको यह भी बताते चलें कि 2 दिन पहले अनंतनाग जिले के रिशीपोरा इलाके में भी सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई थी। जिसमें निसार खांडे नाम का हिज्बुल मुजाहिदीन का आतंकी कमांडर मारा गया था। जिसके पास से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किए गए थे। Kashmir में Target Killing तेज होने के बाद से सुरक्षाबल कहर बनकर आतंकियों पर टूट रहे हैं। हालाँकि इस काम में आम जनता भी उनकी काफी मदद कर रही है, जिनसे मिली सूचनाओं के आधार पर वे इलाकों में Operation चला रहे हैं।

Related posts

जम्मू-कश्मीर में पुलिस जवानों को दिया गया 25 फीसदी का विशेष सुरक्षा भत्ता

doonprimenews

यहां दो सगी बहनों की दुष्कर्म के बाद कि गई हत्या,शव पेड़ पर लटके मिले, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

देश को Petroleum and Natural gas मंत्री ने दी बड़ी सौगात, जानें क्या है वो सौगात

doonprimenews

Leave a Comment