Doon Prime News
nation

दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) पर बड़ा हादसा होने से टला, उड़ान भरने की तैयारी कर रहे एक विमान के एक इंजन में लगी आग, करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Delhi Airport

दिल्ली से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Delhi Airport पर शुक्रवार की रात एक बड़ा हादसा टल गया। बता दे की जब Bangalore के लिए उड़ान भरने की तैयारी कर रहे एक विमान के एक इंजन में आग लग गयी।

Delhi में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

आपको बता दे की आग लगने की घटना के बाद Delhi Airport पर emergency landing करायी गयी। कहा गया की विमान के उड़ान भरते ही यात्रियों को इंजन से चिंगारी निकलते दिखायी दी। जिसके बाद विमान की emergency landing करायी गयी।

इतने लोग थे विमान में सवार

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है जिस फ्लाइट में आग लगी थी उसमें लगभग 180 यात्री सवार थे। हालांकि, emergency landing के बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया और बड़ा हादसा होने से टल गया।

Social Media पर घटना का वीडियो हो रहा वायरल

साथ ही वही कहा जा रहा है की IndiGo की फ्लाइट में आग लगने की घटना का वीडियो Social Media पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें Airport पर उड़ान भरने की तैयारी कर रहे विमान के एक इंजन से चिंगारी उड़ती दिखाई दे रही है। कहा गया की घटना रात करीब 10 बजे का है।

IndiGo द्वारा दी गई घटना की जानकारी

वही, IndiGo द्वारा एक बयान में कहा गया कि Delhi से Bangalore के लिए उड़ान भरने वाले विमान 6E2131 को उड़ान से पहले एक इंजन में चिंगारी का अनुभव हुआ। बयान में कहा गया, उड़ान को रोक दिया गया। सभी यात्रियों को एक alternate aircraft में बिठाया जा रहा है। विमान में 177 यात्री और चालक दल के सात सदस्य सवार थे। उन्होंने बताया कि बाद में यात्रियों को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया।

यह भी पढ़े- ज़िम्बाब्वे और आयरलैंड की जीत पर बीसीसीआई अध्यक्ष बिन्नी ने जताई खुशी,बोले -अब पाकिस्तान के लिए सेमिफाइनल में पहुंचना होगा मुश्किल

DGCA द्वारा दिया गया जांच का आदेश

IndiGo की फ्लाइट में आग लगने की घटना के बाद DGCA द्वारा जांच का आदेश दे दिया गया है। वही, जिसके बाद Ministry of civil aviation द्वारा DGCA के अधिकारियों को घटना की जांच शुरू करने का निर्देश दिया गया।

Related posts

विक्की- कैटरीना की शादी में सलमान खान के गार्ड शेरा संभालेंगें सेक्योरिटी का जिम्मा

doonprimenews

IRCTC की ट्रेनों में यह नियम होंगे लागू , यात्रियों से खानपान के ज्यादा पैसे नहीं ले सकेंगे वेंडर

doonprimenews

BJP विधायक प्रमोद विज की गाड़ी फूंकी, स्पीकर ने जतायी नाराजगी

doonprimenews

Leave a Comment