Doon Prime News
nation

विक्की- कैटरीना की शादी में सलमान खान के गार्ड शेरा संभालेंगें सेक्योरिटी का जिम्मा


विक्की- कैटरीना की शादी में सलमान खान के गार्ड शेरा  संभालेंगें सेक्योरिटी का जिम्मा 

हैदराबाद: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा को पूरी तरह से सजाया जा रहा है. साथ ही फोर्ट के अंदर और बाहर सुरक्षा के इंतजाम किए जा रहे हैं. मीडिया में आ रही खबर के मुताबिक, शादी वाले दिन (9 दिसंबर) फोर्ट पर कड़ी सुरक्षा की जाएगी. इस दिन सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा एक्स्ट्रा सिक्योरिटी देंगे. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में सुरक्षा के मद्देनजर सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा एक्स्ट्रा सिक्योरिटी उपलब्ध कराएंगे.

बता दें, कैटरीना और सलमान अच्छे दोस्त हैं. वहीं, शेरा भी सलमान खान को सालों से प्रोटेक्ट कर रहे हैं, इसलिए शेरा और कैटरीना की बॉन्डिंग भी जबरदस्त हैं. बता दें, शेरा सिक्योरिटी कंपनी ‘टाइगर सिक्योरिटी सर्विस’ के मालिक हैं. ऐसे में कंपनी के कई गार्ड शादी वाले दिन फोर्ट में तैनात किए जाएंगे. वहीं, स्थानीय पुलिस ने कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं.

यह भी पढ़े –  स्थापना दिवस पर होमगार्ड्स को तोहफा, 6 हजार रुपए प्रोत्साहन राशि देने की घोषणा

साथ ही वीआईपी गेस्ट के लिए ट्रैफिक पुलिस भी तैनात की गई है. मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल सात शाही सफेद घोड़ों के रथ पर बैठ शादी में एंट्री में करेंगे. एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी में सिक्योरिटी को देखते हुए सिक्स सेंस फोर्ट में की धर्मशाला बुक कर ली गई हैं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बुजुर्ग ने पब्लिक टॉयलेट में मासूम से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

doonprimenews

लालकिले की प्राचीर से PM ने दी सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस कि शुभकामनाएं, बोले अंबेडकर और सावरकर को याद करने का है दिन।

doonprimenews

टीवी शो ‘अनुपमां’ की अभिनेत्री माधवी गोगटे का निधन

doonprimenews

Leave a Comment