Doon Prime News
nation

सूरत की मास्क फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मजदूर की मौत, 15 घायल


सूरत की मास्क फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मजदूर की मौत, 15 घायल

सूरत: सूरत जिले के पलसाना तालुका के वेरेली गांव में सोमवार सुबह एक मास्क फैक्ट्री में भीषण आग लग गई, जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया. आग से बचने के लिए एक मजदूर ने पाइप पकड़ लिया और जमीन पर गिर गया और 15 मजदूर जलने से अस्पताल में भर्ती हैं.

सोमवार सुबह, सूरत जिले के पलसाना तालुका के वेरेली गांव में एक मास्क फैक्ट्री में अचानक आग लगने से लगभग 200 श्रमिक फंस गए. घटना की सूचना मिलते ही बारडोली, सूरत और कडोडोरा से दमकल कर्मी और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंचे. आग इतनी भीषण थी कि दूर से ही धुएं के गुबार दिखाई दे रहे थे. सूरत की मेयर हेमाली बोघावाला समेत अधिकारी और पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि आग पर फिलहाल काबू पा लिया गया है.

यह भी पढ़े – सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वालें हो जाए सतर्क, हो रही है आपकी जासूसी, जानिए इससे बचने का तरीका

फंसे करीब 200 मजदूरों को क्रेन की मदद से चौथी मंजिल से बाहर निकाला गया. इसी दौरान एक मजदूर पाइप पकड़कर जमीन पर गिर गया और चोटों के कारण उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस का काफिला भी मौके पर पहुंचा और भीड़ को तितर-बितर करने का प्रयास किया.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

यहां MIG-21 की क्रैश लैंडिंग होने कारण गांव में मचा हड़कंप, 2 पायलटों की हुई मौत

doonprimenews

Petrol Diesel price : आम जनता पर तेल कंपनियां महरबान, आज भी आई ये खुशखबरी

doonprimenews

8 घंटों में जम्मू कश्मीर के उधमपुर में हुए दो धमाके, आतंकी साजिश की जताई जा रही है आशंका, 3 से 5 अक्टूबर के बीच अमित शाह का होना है दौरा, इलाके में हाई अलर्ट किया जारी

doonprimenews

Leave a Comment