Doon Prime News
nation

गाजियाबाद : सोसाइटी की 25वीं मंजिल से गिरे जुड़वा बच्चे,हुई मौत


गाजियाबाद : सोसाइटी की 25वीं मंजिल से गिरे जुड़वा बच्चे,हुई मौत 

गाजियाबाद : दिल्ली से सटे गाजियाबाद की एक सोसाइटी में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है. नौवीं क्लास में पढ़ने वाले दो जुड़वा बच्चों की 25वीं मंजिल से नीचे गिरने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसा उस समय हुआ, जब दोनों बच्चे बालकनी में खेल रहे थे. घटना देर रात की है.

मामला विजयनगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार स्थित प्रतीक ग्रांड सोसाइटी का है. जुड़वा बच्चे सत्यनारायण और सूर्यनारायण का परिवार 25वीं मंजिल पर रहता है. इनकी उम्र करीब 14 वर्ष है. दोनों नौवीं क्लास में पढ़ते थे.

बताया जा रहा है कि देर रात बच्चों की मां और दोनों बच्चे घर में मौजूद थे. बच्चों के पिता चेन्नई में रहते हैं और वहां नौकरी करते हैं. बच्चे मां से नजर बचाकर किसी तरह से बालकनी में जाकर खेलने लगे. इस दौरान हादसा हो गया. बच्चों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. घटना के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़े – केदारनाथ यात्रा पर लगी अस्थायी रोक, सीएम ने मुख्यसचिव को दिए निर्देश

फिलहाल पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है. सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और जानकारी जुटाने की कोशिश में लगी हुई है.

हाई राइज बिल्डिंग में पहले भी इस तरह के हादसे सामने आते रहे हैं. अक्सर माता-पिता की छोटी सी चूक की वजह से बच्चे जान गंवा बैठते हैं. इस तरह के मामलों से सबक लेने की जरूरत है.

जानकार बताते हैं कि ऊंची इमारतों में रहने वाले लोगों को बालकनी को इस तरह से कवर करना चाहिए कि लोगों के गिरने के हादसे कम हो पाएं.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

घर में आग लगने से महिला जिंदा जली, थराली के रैन गांव का मामला

doonprimenews

मुख्यमन्त्री ने प्रधानमंत्री एवं रेल मन्त्री को कोठगोदम_ अमृतसर को ट्रेन संचालन ने मन्जुरी को किया आभार प्रकट

doonprimenews

Raksha Bandhan 2022- आपको भावुक कर देगी ये कहानी, जिसमे एक बहन ने अपने शहीद भाई की कलाई पर प्यार बांधा है

doonprimenews

Leave a Comment